बिग बॉस 17 अब तक दो महीने का सफर पूरा कर चुका है. आपको बता दें कि सलमान खान ने 15 अक्टूबर को इस सीजन की शुरुवात की थी. इस सीजन की शुरुवात  कुल 17 कंटेस्टेंट्स से हुई थी. अभी तक बहुत से लोग नॉमिनेट हो गए हैं और कुछ ने वाइल्ड कार्ड एंट्री भी करी है. बिग बॉस 17 में किसी एक बहुत अच्छे खिलाड़ी का सफर खत्म होने वाला है. इस हफ्ते का नॉमिनेशन रिजल्ट सभी को हैरान कर देने वाला होगा.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हफ्ते कितने कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड है?
बिग बॉस 17 में इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट्स नॉमिनेटेड हैं. यह चारों ही बहुत अच्छे कंटेस्टेंटो के नाम से जाने जाते हैं. इस सूची में टीवी  की दो बहुओं के नाम भी मौजूद हैं.

जानें कौन हुआ नॉमिनेट ?


एक फैन पेज ने बिग बॉस 17 से जुड़ी एक अपडेट साझा की है, जिसमे ऐसा बताया गया है कि इस हफ्ते अनुराग डोभाल, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और अंकिता लोखंडे नॉमिनेटेड हैं. इन चारों में से नील भट्ट पूरे सीजन के लिए नॉमिनेटेड हैं.


एलिमिनेशन उड़ा देंगे होश


बिग बॉस 17 में नॉमिनेटेड ये सभी कंटेस्टेंट शो के एक बहुत अच्छे प्लेयर माने जाते थे. इन सभी की बहुत अच्छी फैन फॉलोइंग भी है. यह चारों कंटेस्टेंट ऐसे कंटेस्टेंट थे जिनके जितने की बहुत उम्मीद थी.  इस हफ्ते का नॉमिनेशन भले ही हैरान कर देने वाला था. लेकिन एलिमिनेशन सभी के होश उड़ाने वाला होगा, क्योंकि कोई भी बाहर जाए, बिग बॉस के लिए एक बड़ा नुकसान होगा.

मुनव्वर फारुकी के दिन हुए भारी


बिग बॉस 17 के अपडेट की बात करें तो शो में हाल ही में मुनव्वर फारुकी की एक्स गर्लफ्रेंड इन्फ्लुएंसर आयशा खान ने वाइल्ड कार्ड एंट्री कर शो में दस्तक दी है. इन्फ्लुएंसर  मुनव्वर फारुकी संग रिश्ते को लेकर खूब चर्चे में हैं. बिग बॉस में एंट्री करते ही उन्होंने कॉमेडियन पर धोखा देने का आरोप लगाया. नेशनल टीवी पर राज खुलने के बाद मुनव्वर फारुकी की हालत खराब हो गई और वो फूट- फूट कर रोने लगे.