Bobby Deol With Son Aryaman: संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' से बॉबी देओल फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं. बॉबी देओल करियर को नई दिशा मिल गई है. 'एनिमल' फिल्म में भले ही बॉबी देओल का किरदार को कम स्पेस मिला दिया गया हो. लेकिन बॉबी सारी लाइमलाइट लूट ले गए हैं. 'एनिमल' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है. फिल्म बॉबी देओल की किरदार की खूब तारीफ भी हुई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन संग शेयर की तस्वीर
एनिमल को मिले शानदार रिस्पॉन्स से खुश बॉबी देओल फैमिली को वक्त दे रहे है, क्वालिटी टाइम एंजॉय कर रहे हैं. बॉबी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बेटे आर्यमन संग दो तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर में बॉबी ब्लू कलर के फॉर्मल पहने हुए हैंडसम लग रहे हैं वहीं उनके बेटे ब्लैक कलर के सूट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं. जैसे ही बॉबी देओल ने तस्वीरें शेयर कीं फैंस ने भी प्यार बरसाना शुरू कर दिय़ा. बॉबी ने तस्वीरों को शेयर करते ही. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने भी बॉबी और उनके बेटे की तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए हार्ट और फायर इमोजी पोस्ट किए हैं. इसके साथ फैशन डिजाइनर राघवेंद्र.राठौर ने लिखा #धर्मदेओल द्वारा आउटफिट."


वही बॉबी देओल की इस तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे हैं. और इस बाप बेटे की जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं.  एक फैंस ने कमेंट कर लिखा, "दो खूबसूरत लड़के" दूसरे यूजर ने लिखा, "ये पक्का अपकमिंग सुपरस्टार है." अन्य यूजर ने लिखा, "बॉबी सर ये आपका बेटा नहीं, भाई लग रहा है." एक यूजर ने लिखा, "आपका बेटा बॉलीवुड का यंग लॉर्ड बॉबी है."