Sana Khan Blessed with Baby Boy: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान मां बन गई हैं. उनके घर में बेटा पादा हुआ हुआ है. सना ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम पेज से दी. इससे पहले सना खान ने बॉलीवुड की चमक-धमक वाली दुनिया को अलविदा कह कर मुफ्ती सैयद अनस से शादी कर ली थी. वह इस्लामिक रीति रिवाजों से अपनी जिंदगी गुजार रही थीं. मुफ्ती से शादी करने के बाद सना ने बुर्का पहनना भी शुरू कर दिया था. हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह अक्सर अपनी और अपने पति की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सना ने पोस्ट में क्या लिखा?


सना खान ने इंस्टाग्राम पर बेटे की पैदाईश की जो वीडियो शेयर किया है उसमें बैकग्राउंड में कुरान पढ़ने की आवाज आ रही है. इसमें पहले छोटी बड़ी हथेली आती है. इसके बाद एक बच्चे की फोटो आती है. पोस्ट में लिखा है कि "शुरू अल्लाह के नाम से. अस्सलामु अलैकुम. अल्लाह ताला ने मुकद्दर में लिखा. फिर उसको पूरा किया और आसान किया. और जब अल्लाह देता है तो खुशी और मसर्रत के साथ देता है. तो अल्लाह ताला ने हमें बेटा दिया."


लोगों का शुक्रिया अदा किया


सना ने जो पोस्ट शेयर की है उसमें लिखा है कि "उम्मीद है कि अल्लाह हमें आने वाले  दिनों में हमसे भी बेहतर बनाएं, ताकि हम अपने बच्चे की अच्छी परवरिश कर सकें. वो अल्लाह की अमानत है उसे और बेहतर बना सकें. आप सभी की दुआओं और प्यार के लिए शुक्रिया." 


अनस के आने की तैयारी की


बता दें कि सना के पति अनस हज पर गए हुए थे. इस दौरान सना अपने बेटे का इंतेजार कर रही थीं. सना अपने पति के आने का इंतजार कर रही थीं. उन्होंने इसके लिए काफी तैयारियां की थीं और इस बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी भी दी थी. अब जब अनस अपने घर लौटकर जाएंगे तो वह अपने बेटे से मिलकर काफी खुश होंगे.


सना ने अनस से कम शादी की


सना और अनस ने साल 2020 में बहुत ही सीक्रेट तरीके से शादी की थी. दोनों की शादी की खबर जब फैंस को लगी थी तो बह बहुत हैरान हुए थे. इस पर सना ने कहा था कि यह कोई एक रात का फैसला नहीं है. मैंने कई सालों तक दुआ मांगी कि मुझे अनस जैसा पति मिले. मुझे उनके अंदर जो चीज सबसे ज्यादा पसंद आई वह यहा है कि वह बहुत शरीफ हैं. उनमें हया है. वह जजमेंटल नहीं हैं.