Bollywood News: एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी आगामी सीरीज 'तटलुबाज' के सेट से कई तस्वीरें साझा की हैं. नरगिस ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि कौन जानता था कि सीमाओं को पार करना इतना मजेदार हो सकता है!  #शूटिंग #वेबसीरीजडेब्यू  #बनारस  #बॉलीवुड  #ओटी  #एपिकॉन



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पहली तस्वीर में उन्हें सीरीज़ के सेट पर अपना मेकअप करवाते और गुलाबी साड़ी पहने देखा जा सकता है. एक अन्य तस्वीर में वह एक खूबसूरत लाल साड़ी में अपनी वैनिटी वैन के अंदर खड़ी  है. आखिरी दो फोटो सीरीज के सेट पर एक मॉनिटर से क्लिक की गईं. जिसमें नरगिस फ्रेम में हैं.


आपको बता दें कि 'टटलूबाज़' नरगिस और टीवी अभिनेता धीरज धूपर की ओटीटी शुरुआत है. विभु कश्यप द्वारा निर्देशित इस सीरीज में दिव्या अग्रवाल और जीशान क्वाड्री भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. 'रॉकस्टार' अभिनेता द्वारा तस्वीरें साझा करने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग को लाल दिल और आग इमोटिकॉन से भर दिया.


धीरज धूपर ने कमेंट की, "अरे सुंदर," इसके बाद एक लाल दिल वाला इमोटिकॉन आया. दिव्या अग्रवाल ने कमेंट की, "नमस्कार" इस बीच, नरगिस को आखिरी बार गायक गुरु रंधावा के साथ 'फयाह फयाह' नामक एक संगीत वीडियो में दिखाया गया था.


धीरज धूपर ने भारतीय टेलीविजन शो 'कुंडली भाग्य' में अपनी भूमिका से काफी लोकप्रियता हासिल की. अभिनेता और उनकी पत्नी विन्नी अरोड़ा ने हाल ही में एक बच्चे का स्वागत किया है. सीरीज की आधिकारिक स्ट्रीमिंग डेट का अभी भी इंतजार है.


दूसरी ओर दिव्या कई रियलिटी सीरीज के लिए जानी जाती हैं. वह MTV 'स्प्लिट्सविला 10' की उपविजेता रहीं और 'ऐस ऑफ स्पेस 1' और 'बिग बॉस ओटीटी' की विजेता रहीं है. 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2', एक हॉरर वेब सीरीज़ में अभिनय की शुरुआत की थी.


Zee Salaam