Brahmastra Collection: शुक्रवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्राह्मास्त्र रिलीज हो गई है. इस फिल्म के मिक्स रिव्यू सामने आ रहे हैं. कुछ लोग इस फिल्म को अच्छा बता रहे हैं तो कुछ इसे अजीब कहकर पेश कर रहे हैं. लेकिन इस फिल्म की कमाई की बात करें तो ऐसा कहा जा रहा है ब्राह्मास्त्र ने भारत में टोटल 75 करोड़ रुपयों की कमाई की है. ऐसा बताया जा रहा है कि फिल्म विदेशों में भी बेहतरीन कमाई की है.


Brahmastra Overseas: ऐसी है विदेशों में कमाई


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें फिल्म ना सिर्फ भारत में बेहतरीन कलेक्शन कर पाई है, बल्कि कई देशों ने भी उमदाह परफोर्म किया है. एक रिपोर्ट के अनुसार कनाडा में फिल्म ने 20 लाख डॉलर कमाए हैं, ऑस्ट्रेलिया में 10 हजार डॉलर, यूके में एक लाख 90 हजार डॉलर, कनाडा में फिल्म ने 20 लाख डॉलर और यूरोप में एक लाख 50 हजार डॉलर कमाए हैं.


यह है भारत में कलेक्शन


अगर बात करें इंडिया के कलेक्शन की तो इस फिल्म ने 36 करोड़ कमाए हैं वहीं फिल्म ने दक्षिण भारत में ज्यादा कमाई की है. इस फिल्म की अभी कमाई बढ़ने की उम्मीदे हैं. क्योंकि यह फिल्म शुक्रवार को रिलीज हुआ है और वीकेंड पर फिल्में ज्यादा कमाई करती है. फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चेन, नागार्जुन और मॉनी रॉय भी हैं.


देखें फोटोज़: Esha Gupta Hot: ईशा गुप्ता की इन तस्वीरों को देख बढ़ जाएंगी धड़ने; लगाई हुई है इंटरनेट पर आग


कुछ लोग कर रहे हैं फिल्म का बायकॉट


आपको बता दें पिछले कुछ वक्त से बॉलिवुड फिल्मों का बायकॉट किया जा रहा है. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा, और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को लोगों ने कुछ खास प्यार नहीं दिया. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाईं. जिसके बाद इस फिल्म का चलना एक बड़ी सफलता है.


इतने करोड़ में बनी है फिल्म


आपको बता दें करण जौहर प्रोडक्शन्स में बनी यह फिल्म 300-350 करोड़ की लागत के साथ बनी है. इस बात की जानकारी खुद डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म के मोर्निंग शोज हो रहे हैं.


यह भी पढ़ें: अंगूरी भाभी हुईं ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार; ठगों ने निकाला पैसा उड़ाने का अनोखा तरीका