Brahmastra Vs KGF 2: अयान मुखर्जी के निर्देशक में बनी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' अच्छी कमाई कर रही है. ब्रह्मास्त्र का ओपनिंग वीकेंड काफी धमाकेदार रहा. बायकॉट ट्रेंड के बीच आलिया-रणबीर की जोड़ी लोगों को सिनेमाघरों तक खींचने में कामयाब रही.  फिल्म ने पहले ही वीक वर्ल्डवाइल्ड 200 करोड़ का जादूई नंबर पार करके सबको हैरान कर दिया. 9 सितंबर को रिलीज हुई रणबीर कपूर-आलिया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है.  फिल्म में पहली बार आलिया-रणवीर की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ नही है. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स पर आलिया ने फैंन का शुक्रिया अदा किया.


'केजीएफ 2' को नहीं दे पाई मात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'ब्रह्मास्त्र' को बनने में छह साल का लंबा वक्त लगा लेकिन और रिलीज होते ही फिल्‍म को लोगों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. आलिया-रणबीर को पहली बार पर्दे पर एक साथ देखने के लिए जबरदस्त क्रेज नज़र आया. 'ब्रह्मास्त्र' ने इतनी अच्छी कमाई की कि देखते ही देखते सिर्फ तीन दिनों के अंदर सौ करोड़ के क्‍लब में शामिल हो गई. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि इतने बेहतरीन कलेक्शन के बावजूद भी 'ब्रह्मास्त्र' साउथ के सुपरस्‍टार यश की ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍म 'केजीएफ 2' को पीछे नहीं छोड़ पाई. केजीएफ: चैप्टर 2 साल 2022 की सबसे बड़ी वीकेंड ओपनिंग फिल्म है. फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी तब से अब इस फिल्‍म को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है.'केजीएफ 2' ने तकरीबन 54 करोड़ की कमाई के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी.'केजीएफ 2' के बाद 'ब्रह्मास्त्र' 2022 की पहली ऐसी फिल्‍म है, जिसको लेकर लोगों में वही क्रेज देखा जा रहा है.


 रणबीर-आलिया की जोड़ी का चला जादू 


'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्‍चन और मौनी रॉय अहम रोल में हैं. साथ ही फिल्‍म में साउथ स्‍टार नागार्जुन ने भी अहम अदा किया है. 'ब्रह्मास्त्र' की कामयाबी कई मायनों में रणबीर और आलिया के लिए बहुत खास है क्योंकि दोनों की जोड़ी वाली फिल्म ऐसे वक्त पर रिलीज पर हुई है जब दोनों पैरेंट्स बनने वाले हैं. बहरहाल दूसरे हफ्ते भी 'ब्रह्मास्त्र' के अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है.


इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.