Viral Video: शादी हर किसी के लिए बहुत बड़ा दिन होता है. इस दिन को हर कोई खास बनाना चाहता है. लोग शादी के लिए अच्छी खासी बचत भी रखते हैं. दुल्हा हो या दुल्हन हर कोई चाहता है कि उसकी शादी में किसी भी तैयारी की कमी न रह जाए. बारात, टेंट, ड्रेस और पकवान से लेकर डांस तक लोग पहले से हर चीज की तैयारी करके रखते हैं. शादी में कुछ मौके होते हैं जिनकी वजह से शादी यादगार बन जाती है. ऐसा ही हुआ एक शादी में जहां लड़कियों ने इसे यादगाक बना दिया. इस शादी में दुल्हन की सहेलियों ने जबरदस्त डांस किया जिसे बाराती भी देखते रह गए. इस डांस का वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसे बार-बार देखा जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है के एक टेंट की नीचे 7 लड़कियां जबरदस्त डांस कर रही हैं. यह लड़कियां कनिका कपूर के गाने 'जुगनी' गाने पर डांस कर रही हैं. बताया जाता है कि यह लड़कियां एक शादी में डांस कर रही हैं. इसमें दुल्हन भी शामिल है. यह लड़कियां दुल्हन की सहेलियां हैं. लड़कियों ने बेहतरीन ड्रेस पहने हैं साथ ही बेहतरीन मेकअप किया हुआ है. लड़कियों के डांस स्टेप देख कर लगता है कि वह ट्रेंड लड़कियां हैं. उन्होंने डांस से पहले काफी प्रैक्टिस की है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सरदार जी पीछे खड़े हैं और वह डीजे बजा रहे हैं. 


यह भी पढ़ें: महिलाओं की शर्ट में इसलिए होते हैं बाईं तरफ बटन, सोच समझकर किया गया ऐसा


इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Mumbaidancers नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा है कि 'जुगनी और मैंने साथ में जबरदस्त डांस किया', एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'क्या बात है छा गए जी', एक और यूजर ने वीडियो की तारीफ करते हुए लिखा है कि 'सुपर डुपर हिट'.


Video: