नई दिल्ली: साउथ के सुपर स्टार धनुष ने अचानक एक बड़ा ऐलान करते हुए सभी को हैरान कर दिया है. दरअसल धनुष ने अपने तलाक (Dhanush Divorce) का ऐलान किया है. सुपर स्टार धनुष (Dhanush) ने अपनी पत्नी एश्वर्या को तलाक देकर फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है. इस खबर से फैंस को एक बड़ा धक्का लगा है. बता दें कि धनुष की पत्नी एश्वर्या साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. धनुष और एश्वर्या (Dhanush Aishwarya) की शादी साल 2004 में हुई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुपर स्टार धनुष (Dhanush) ने ऐलान करते हुए पोस्ट में लिखा कि हमारा 18 साल का साथ रहा जिसमें हम दोस्त, कपल और पैरेंट्स बनकर साथ रहे. इस सफर में हमने काफी कुछ देखा. आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैं एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं. प्लीज हमारे डिसिजन की रिस्पेक्ट करें और हमें प्राइवेसी दें.



वहीं एश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल (Aishwarya Instagram) पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा किसी कैप्शन की जरूरत नहीं...सिर्फ आपकी समझ और आपके प्यार की जरूरत!


बता दें कि ऐश्वर्या और धनुष की जब शादी हुई उस समय धनुष (Dhanush) महज़ 21 बरस के थे और ऐश्वर्या 23 की थीं. दोनों की शादी तमिल रीति-रिवाजों से हुई थी. दोनों के दो बेटे हैं, एक नाम यात्रा राजा है और दूसरे का नाम लिंगा राजा है.


एक्टर के इस फैसले से उनके फैंस काफी हैरान हैं और सोशल मीडिया पर मायूसी भरे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,"भगवान! यह दिल तोड़ने वाला है," वहीं एक अन्य लिखा कि "यह बहुत चौंकाने वाला है लेकिन आप लोगों को शुभकामनाएं," एक और यूजर ने लिखा- "मैं विश्वास नहीं कर सकता, यह दिल तोड़ने वाला है."


ZEE SALAAM LIVE TV: