Dunki News Song: शाह रुख खान की नई फिल्म डंकी 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इससे पहले फिल्म का एक गाना सामने आया है, जो किंग खान का फेवरेट है. शाह रुख खान ने इस नए गाने का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है. उन्होंने लिखा है कि डंकी यह गाना मेरा मनपसंद है. गाना रिलीज होते ही लोग इसे काफी पसंद करने लगे हैं. अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख ने गाने का लिंक शेयर करते हुए लोगों को खास संदेश दिया है.


शाह रुख खान ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाह रुख खान ने ट्वीट किया,"आज ऐसे ही दिल में आया ये गाना तो आपके साथ शेयर कर रहा हूं. राजू और सोनू नाम से ही लगते हैं अपने ही कोई होंगे, और ये गाना जो दोनों ने बनाया है, ये भी अपनों का है. अपने घर वालों का है…अपनी मिट्टी का है...अपने देश की बाहों में सुकून मिलने का है.  हम सब कभी न कभी अपने घर से... गांव से... शहर से... दूर निकल जाते हैं, ज़िंदगी बनाने के लिए.  लेकिन दिल हमारा अपने घरों में ही रहता है... देश में ही रहता है."


शाह रुख खान के लिए बड़ा चैलेंज


हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी, अब उनकी फिल्म डंकी लोगों को एंटरटेन करने आ रही है. इसका गाना भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने को सोनू निगम ने गाया है, लिरिक्स जावेद अख्तर के हैं और म्यूजिक प्रीतम ने दिया है. अगर बात करें फिल्म की तो इसे राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट की है और इसे प्रजेंट जियो स्टूडियो, रेड चिलीज इंटरटेनमेंट और राजकुमारी हिरानी फिल्म्स कर रहे हैं.


यह फिल्म शाह रुख खान के लिए एक बड़ा चैलेंज भी साबित हो सकती है. इससे पहले फिल्म जवान ने एक अलग बेंचमार्क सेट कर दिया है, ऐसे में लोग फिल्म डंकी को उससे कंपेयर कर सकते हैं.


यहां सुने पूरा गाना