नई दिल्ली: पॉर्न स्कैंडल में नाम आने के बाद सुर्खियों में आई गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) तभी से वो अपने बचाव में तरह तरह के बयान दे रही हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया, जिसके बारे में हर कोई सुनकर हैरान है और सोच रहा है कि आखिर ऐसा कैसा हो सकता है. दरअसल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) पूरी तरह न्यूड होकर इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और उन्होंने लोगों से बात की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि लाइव वीडियो के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा पोज लिया हुआ था कि उनकी बॉडी के ज्यादातर पार्ट्स नहीं दिख रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से पूछा कि क्या उनको इस वीडियो में कुछ वल्गर और पॉर्न जैसा दिखाई दे रहा है? गहना के इस सवाल के जवाब में उन्हें लोग 'ना' का जवाब देते हैं. 


यह भी देखिए: रैपर हनी सिंह के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया घरेलू हिंसा का केस, 10 करोड़ का मांगा मुआवजा


अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर गहना ने ऐसा क्यों किया. तो उसकी वजह यह है कि वो लोगों को यह बताने की कोशिश कर रही हैं कि उन्होंने जो भी शूट्स किए हैं उनमें वो कपड़े पहने रखती हैं लेकिन इस लाइव वीडियो के दौरान उनकी बॉडी पर एक भी कपड़ा नहीं है, फिर भी लोग इसको वल्गर या फिर पॉर्न में काउंट नहीं कर रहे हैं. 



इस दौरान गहना वशिष्ठ से एक यूजर ने उनकी फिगर की तारीफ भी की है. जिसके जवाब में गहना ने कहा कि हां मुझे भी बहुत पसंद है अपना फिगर. हालांकि इस वीडियो के आने के बाद ज्यादातर लोगों ने कहा कि गहना के इस कदम को ड्रामा करार दिया है. तो वहीं कुछ लोग उनकी सपोर्ट कर रहे हैं. 


बता दें कि पॉर्न स्कैंडल में गहना का नाम आने और एफआईआर दर्ज होने के बाद उन्होंने कहा था कि उन्होंन इस मामले फंसाया जा रहा है. गहना ने आरोप लगाया कि इसलिए उन्हें इस मामले में फंसाया जा रहा है क्योंकि वो राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सपोर्ट करती हैं. 


ZEE SALAAM LIVE TV