Hania Aamir in Swimming costume: दुनिया की खूबसरूत एक्ट्रेस का नाम जब आता है तो उसमें हानिाय आमिर को गिना जाता है. हानिया पाकिस्तान के सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. उनके ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि हिंदुस्तान में भी लाखों लोग चाहने वाले हैं. सोशल मीडिया पर हानिया आमिर को काफी सर्च किया जाता है. हाल ही में हानिया आमिर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इन तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहे हैं


हानिया आमिर की तस्वीरें वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हानिया आमिर को जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं, उनमें वह नहाते हुए मस्ती कर रही हैं. इन तस्वीरों को हानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिनमें एक्ट्रेस स्विमिंग पूल में दिखाई दे रही हैं और उन्होंने गोगल लगाए हुए हैं. हनिया के इस मस्ती भरे मूमेंट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. हानिया ने 1 दिन पहले इस तस्वीरों को शेयर किया था. जिसपर 4 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और काफी लोग इसपर कमेंट्स कर रहे हैं.



लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


हानिया की इन तस्वीरों पर कुछ लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें धर्म की सीख दे रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है- "कुछ शर्म करो, जलजले (भूकंप) भी बेहयायी की वजह से आते हैं. हर कुछ पैसा नहीं होता है." वहीं एक दूसर यूजर लिखता है- "बेहयाई वाले इंसान का आखिरत में बहुत बुरा अंजाम होता है."


आपको जानकारी के लिए बता हानिया आमिर इंस्टाग्राम पर काफी पॉप्युलर हैं. उनके सात मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. हानिया ने अपने करियर की शुरूआत 2016 में एक कॉमेडी फिल्म जनान से की थी. इसके बाद उन्होंने तितली और विसाल किया. जिससे वह काफी पॉप्युलर हो गईं. इसके बाद हानिया आमिर ने कई फेमस टीवी सीरियल किए जो काफी पॉप्युलर हुए. एक्ट्रेस के  अन सीरियल्स को भारत में भी काफी पसंद किया गया.