Hina Khan Viral Photo: एक्ट्रेस हिना खान किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और लुक से फैंस का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं और अपनी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टा पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के अपलोड करते ही उनके फैंस को बड़ा झटका लगा. दरअसल, एक्ट्रेस ने नो-फिल्टर सेल्फी शेयर की, जिसमें उनकी आंखों के नीचे रेड रैशेज और होठों पर छाले दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को देखकर उनके फैंस काफी फिक्रमंद नजर आए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 


नो-फ़िल्टर सेल्फी ने मचाया कोहराम
हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नो-फ़िल्टर सेल्फी शेयर की, जिसमें वो व्हाइट टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रही हैं और अपने बालों को ओपन रखा है. इस फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "नो-फिल्टर सेल्फी, मेरी आंखों के नीचे रेड रैशेज, होठों पर छाले, जुकाम सब बुखार की वजह से". बता दें कि, 28 दिसंबर को हिना को तेज बुखार के कारण अस्पताल में दाखिल कराया गया था. हिना खान ने इसकी जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी और अस्पताल के डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने साल 2024 की पहली तस्वीरें शेयर की थी. फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा था, हैलो 2024, आइए बेहतर ढंग से आगे बढ़ें, बिस्मिल्लाह.



इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोअर्स
अस्पताल से छुट्टी मिलने के कुछ दिनों बाद हिना खान उमराह करने गईं थी, वहां से उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. हिना खान को ये रिश्ता क्या कहलाता है, नागिन 5, कसौटी जिंदगी की, डैमेज्ड 2 और बिग बॉस 11 समेत कई शोज में उनके काम के लिए जाना जाता है. हिना के इंस्टाग्राम पर 19 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो, उन्हें आखिरी बार 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 13' में एक चैलेंजर के तौर पर देखा गया था. बहरहाल, अब उनकी ताजा फोटो सामने आने के बाद फैंस में खलबली मच गई है और तमाम चाहने वाले उनकी अच्छी सेहत की दुआ कर रहे हैं.