KBC 2022 Amitabh Bachchan: अपने फेवरेट सेलेब्स से हर कोई मिलना चाहता है. इसके लिए लोग अलग-अलग जतन भी करते हैं. हर किसी का ख्वाब होता है कि उन्हें अपने पसंदीदा अभिनेता के साथ बातचीत का मौका मिले. ऐसा ही कुछ केबीसी शो के दौरान देखने को मिला. कौन बनेगा करोड़पति में छत्तीसगढ़ के प्रोफेसर धूलिचंद अग्रवाल ने हिस्सा लिया. शो के दौरान अमिताभ बच्चन उनकी बुद्धि से काफी प्रभावित हुए. शो के बीच प्रोफेसर ने अपने नाराजगी भी जाहिर की और बिग बी को एक कर्ज के बारे में याद दिला दिया.


KBC शो के बीच कर्ज की बात


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ॉप्रोफेसर अग्रवाल ने बताया कि उनके अमिताभ बच्चन पर 10 रुपये बकाया है. इस दावे को सुन अमिताभ बच्चन काफी हैरान हो गए. जिसके बाद कंटेस्टेंट ने इस शिकायत के बारे में और बताते हुए कहा कि वह 1977 में अमिताभ बच्चन की फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखने के लिए वह काफी बेसब्री से इंतेजार कर रहे थे. जिसके लिए उन्होंने 10 रुपये इकट्ठा किए और फिल्म देखने के लिए काफी दूरी तय की.


प्रोफेसर बताते हैं कि यह उस समय की बात है जब वह कॉलेज में बढ़ रहा थे. उनके घर के आर्थिक हालात सही नहीं थे तो वह काफी कम पैसों में अपनी जिंदगी गुजारा करते थे. वह आगे कहते हैं कि उन्होंने अमिताभ बच्चन की फिल्म मुकद्दर का सिकंदर देखने के लिए 10 रुपये लिए. इन 10 रुपयों में उन्हें नाश्ता करना था साथ ही साइकिल स्टैंड और टिकट खरीदने के पैसे देने थे. 


लंबे वक्त तक खड़े रहे कतार में


अग्रवाल बताते हैं कि वह काफी लंबे वक्त तक वह कतार में खड़े रहे. जब उनकी टिकट खरीदने की बारी आई तो भगदड़ मच गई. भीड़ को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. इस भगदड़ में वह जमीन में गिर गए और उन्हें काफी चोट आई.



अमिताभ बच्चन ने लौटाए पैसे


यह पूरी कहानी सुनने के बाद अमिताभ बच्चन खड़े हो गए. जिसके बाद उन्होने प्रोफेसर को 20 रुपये ब्याज के साथ लौटा दिए. इसके अलावा बिगबी ने उनके साथ फिल्म देखने का वादा भी किया. शो को दौरान दोनों के बीच बातों का लोगों ने खूब आनन्द लिया.