नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने फैंस के लिए वो आए रोज नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरें और वीडियो में उनकी दिलकश अदाएं उनके फैंस को बहुत पसंद आती हैं. हाल ही में जाह्नवी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जाह्वनी कपूर ने यह तस्वीरें विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर शेयर की थीं. इन तस्वीरों में वो एक गार्डन में लेटी हुई हैं और अपनी अदाओं के साथ वो फैंस को घायल कर रही हैं. जाह्नवी ने इस दौरान ऑरेंज रंग की ड्रेस पहनी हुई है. जिससे लग रहा है कि वो स्वीमिंग की तैयारी कर रही हैं और उससे पहले उन्होंने यह तस्वीरें ली हैं. 



इन तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा, 'काश हम जमीन पर आहिस्ता चलने लगें, जैसे और कई जीव चलते हैं. काश हम ये समझ जाएं कि पर्यावरण एक ऐसी चीज़ है, जो हम सभी साझा तौर पर इस्तेमाल करते हैं.' 


यह भी देखिए: Virat-Anushka की बेटी के चेहरे की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए Vamika की क्यूटनेस



जाह्वनी कपूर की इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. अब तक इन तस्वीरों पर 6 लाख 17 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं 3900 से ज्यादा कमेंट्स भी मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पूरी की पूरी संतरा लग रही हैं.'


बता दें कि जाह्नवी कपूर आखिरी बार फिल्म 'रूही' (Roohi) में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ राज कुमार राव भी थी. जिसमें जाह्वनी की अदाकारी की काफी सराहना हुई थी.


ZEE SALAAM LIVE TV