Virat-Anushka की बेटी के चेहरे की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए Vamika की क्यूटनेस
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam914640

Virat-Anushka की बेटी के चेहरे की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए Vamika की क्यूटनेस

भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) का मुकाबिला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी.

Virat-Anushka की बेटी के चेहरे की पहली तस्वीर आई सामने, देखिए Vamika की क्यूटनेस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय इंग्लैंड में है जहां वो आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) का मुकाबिला न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी उनके साथ गई हैं. 

अनुष्का शर्मा जैसे ही बस से नीचे उतरीं तो वहां मौजूद कैमरा मैन ने उनकी तस्वीरें लेनी शुरू कर दीं. हालांकि अनुष्का शर्मा बेटी को कैमरे से बचाती नजर आईं और उन्हें मजबूरन वामिका को पूरी तरह कवर करना पड़ा.  हालांकि कुछ यूजर्स ने वामिका का इस तरह मुंह ढंकने पर अनुष्का की हिमायत की. साथ ही फोटोग्राफर्स पर गुस्सा निकाला जो जबरदस्ती वामिका की तस्वीरें खींच रहे थे और चेहरे पर फ्लैश मार रहे थे

fallback

वहीं कुछ लोगों ने कोरोना महामारी के समय छोटी सी बच्ची के साथ ट्रैवल करने पर भी अनुष्का को सोशल मीडिया पर सुना दिया. उनका कहना था कि महामारी के वक्त छोटी सी बच्ची को यूं लेकर बाहर निकला सुरक्षित नहीं है. वहीं कुछ लोगों का कहना था कि इस तरह तो वामिका का दम घुट रहा होगा. 

यह भी देखिए: 'परदेसिया' गाने पर एक्ट्रेस के साथ मजे करते दिखाई दिए Khesari Lal Yadav, देखिए VIDEO

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि अनुष्का शर्मा की गोद में उनकी बेटी वामिका भी हैं. हालांकि अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका का चेहरा ढंका हुआ है लेकिन फिर भी कैमरामेन वामिका की तस्वीर लेने में कामयाब हो गया. 

fallback

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर में विराट अनुष्का शर्मा की बेटी का चेहरा साफ दिखाई दे रहा है. विराट कोहली की बेटी बेहद क्यूट लग रही है. सोशल मीडिया पर यूजर्स वामिका की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news