Kareena-Saif Wedding Anniversary: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को 11 साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर करीना कपूर ने पति सैफ के साथ इंस्टाग्राम पर एक प्यारी की फोटो शेयर की है.  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में दोनों व्हाइट ड्रेस में नजर आ रहे हैं.  सैफ अली खान ने व्हाइट कुर्ता पायजामा और स्लीवलेस जैकेट पहनी हुई है, वहीं, बेबो व्हाइट शर्ट और ब्लू रंग की फुल स्लीव्स जैकेट में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ है और पिज्जा स्लाइस को इंजॉय कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


करीना-सैफ की वेडिंग एनिवर्सरी  
करीना और सैफ शादी की 11वीं सिलगिरह मना रहे हैं. इस मौके पर दोनों की काफी खुश नजर आ रहे हैं.  सैफ कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे हैं और उन्होंने अपना एक हाथ बेबो के शोल्डर पर रखा है. वहीं, करीना कपूर ने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ये हम हैं, तुम, मैं और पिज्जा, फॉरएवर काइंड ऑफ लव, हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड''. करीना कपूर की पोस्ट को पसंद करते हुए लोग कमेंट्स कर रहे हैं. बेबो की कजिन रिद्धिमा कपूर साहनी ने कमेंट सेक्शन में रेड कलर का हार्ट इमोजी शेयर किया है. करीना कपूर की खास फ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी".


 




लोग कर रहे विश
करीना कपूर और सैफ अली को संजय कपूर और उनकी वाइफ महीप कपूर ने पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी एनिवर्सरी". बता दें कि करीना कपूर ने 16 अक्टूबर 2012 को मुंबई के बांद्रा में सैफ अली खान के साथ शादी की रचाई थी. कपल के दो बेटे तैमूर और जहांगीर हैं. करीना अपनी फैमिली से साथ अक्सर स्पॉट की जाती हैं. उनको दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी सुर्खियों में रहते हैं. बता दें कि सैफ अली खान की पहली शादी एक्ट्रेस अमृता सिंह से हुई थी. उनके दो बच्चे हैं. सारा अली खान और बेटा इब्राहिम. हालांकि, 2004 में सैफ और अमृता के रास्ते जुदा हो गए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो, सैफ को हाल ही में 'आदिपुरुष' में लंकेश के किरदार में देखा गया था. जबकि, करीना कपूर की अगली फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' और 'द क्रू' पाइपलाइन में हैं.


Watch Live TV