Kriti Sanon and Varun Dhawan Talk: वरुण धवन और कृति सेनन अपनी नई फिल्म 'भेड़िया' के प्रोमोशन में लगे हुए हैं. इस दौरान वरुण की को-एक्टर कृति सेनन ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि कैसे वरुण धवन से फोन पर बातचीत करना सिरदर्द बन जाता है. कृति ने बताया है कि वरुण से शुरूआl या आखिर में हेलो या बाय नहीं बोलते हैं.


कृति सेनन और वरुण धवन ने दिए सवाालों के जवाब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म दिलवाले के बाद दोनों स्टार एक बार फिर साथ आए हैं. भेड़िया को लेकर एक बातचीत के दौरान वरुण धवन और कृति सेनन ने एक दूसरे से कई सवाल पूछे. इस दौरान उन्होंने बताया कि दिलवाले के बाद दोनों एक एक्टर के तौर पर कैसे बदले हैं. आपको बता दें दोनों ने अपनी पहली फिल्म एक साथ ही की थी.


फोन पर बातचीत के दौरान करते हैं ऐसा


परेशान करने वाली आदत को लेकर कृति सेनन ने कहा कि कुछ ऐसा है जो मुझे परेशान करता है वह है कि वरुण कॉल उठाते वक्त हेलो नहीं करते हैं, दूसरी बात फोन नीचे रखते हुए कभी बाय नहीं बोलते हैं. कृति सेनन ने कहा फोन रखते हुए वरुण कहते हैं कि मैं आपको फोन करता हूं, लेकिन फोन कभी नहीं आता है.


वरुण धवन ने फर्स्ट इंप्रेशन के बारे में पूछा


जब वरुण धवन ने कृति से फर्स्ट इंप्रेशन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आप थोड़ा फलर्ट थे. मुझे ऐसा लगा कि आप साफ तौर पर काफी एनर्जेटिक हैं, काफी बातूनी हैं, प्यारे लेकिन फ्लर्टी हैं.


वरुण धवन ने कही ये बात


इस बातचीत के दौरान वरुण धवन ने कृति के बारे में भी काफी बातचीत की. उन्होंने एक्ट्रेस (कृति) के बारे में अपनी पसंदीदा बात का खुलासा करते हुए कहा कि जब मैंने आपको एक व्यक्ति के तौर पर पसंद करना शुरू किया तो मैंने जाना कि आपके पास कई अच्छी क्वालिटीज़ हैं. लेकिन मुझे लगता है आपके पास सबसे अच्छी क्वालिटी यह है कि आप दिल का बेहद साफ हैं.


Zee Salaam Live TV