Lal Singh Chaddha Boycott: आमिर खान की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर अहम किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म में साउथ कलाकार नागा चैतन्य भी एक्टिंग करते नजर आएंगे. आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बायकॉट की मांग भी तेज होती दिखाई दे रही है. कई जगहों पर इस फिल्म को लेकर विरोध है. इस सब के बीच आमिर खान फिल्म को देखने की मांग कर रहे हैं. हालही में कॉफी विद करण शो में उन्होंने लोगों ने लाल सिंह चड्ढा देखने की अपील की थी और कहा था कि यह फिल्म कोई मुद्दा नहीं है, इसे ज़रूर देखें.


लाल सिंह चड्ढा पर केआरके का ट्वीट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

11 अगस्त को रिलीज होने वाली लाल सिंह चड्ढा को लेकर केआरे ने ट्वीट किया था. कमाल राशिद खान ने कहा था कि आमिर खान की इस फिल्म को कई राज्यों में बैन कर दिया गया है. आपको बता दें वह अकसर अपने ट्वीट्स को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कमाल अकसर बॉलिवुड की फिल्मों को क्रिटिसाइज करते रहते हैं.


यह भी पढें: Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी करने जा रहा हैं इस शख्स से शादी; एक्टर का यह है प्लान


 


केआरके ने ट्वीट में लिखा- ब्रेकिंग न्यूज फिल्म लाल सिंह चड्ढा को यूपी समेत हरियाणा, एमपी में अनऑफिशियली बैन कर दिया गया है. एग्जबीटर शो चलाने के लिए तैयार नहीं है. हालांकि कमाल राशिद खान ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. इस ट्वीट पर लोगों  ने कमाल की काफी आलोचना की, साथ ही कुथ लोग उनका सपोर्ट में भी करते नजर आए.



11 अगस्त को रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा


आपको बता दें कमाल राशिद खान अकसर ऐसे बेतुके बयान देते रहते हैं. उन्हें इन बयानों को लेकर ट्रोल भी किया जाता है. बहरहाल फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी फिल्म में कई दिग्गज कलाकार देखने को मिलेंगे. आमिर खान की यह फिल्म 1994 में आई हॉलिवुड फिल्म फोरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है. फिल्म को अद्वैत्य चैतन ने डायरेक्ट किया है.


इसी तरह की रोचक खबरें पढ़ने के लिए विजिट करें zeesalaam.in