Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी करने जा रहा हैं इस शख्स से शादी; एक्टर का यह है प्लान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1292508

Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी करने जा रहा हैं इस शख्स से शादी; एक्टर का यह है प्लान

Hrithik Roshan wife: ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नि सुजैन दोबारा शादी करने वाली हैं. खबर आ रही है वह ज्यादा धूमधाम से शादी नहीं करेंगी. इस सब के बीच ऋतिक और सबा आजाद को लेकर कई सवाल कर रहे हैं.

Hrithik Roshan की पूर्व पत्नी करने जा रहा हैं इस शख्स से शादी; एक्टर का यह है प्लान

Hrithik Roshan wife: ऋतिक रोशन और सुजैन का तलाक हो चुका है. दोनों अब अलग-अलग रहते हैं. ऋतिक रोशन सबा आजाद को डेट कर रहे हैं वहीं सुजेन अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ रहे हैं. इस सब के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजेन शादी करने वाली हैं.

ऋतिक रोशन की पत्नि सुजैन करेंगी शादी

आपको बता दें सुजैन खान और अरसलान गोना काफी वक्त से एक साथ हैं. दोनों ने अपने रिश्ते को सबके सामने रखा है. वह अकसर साथ में भी स्पॉट होते रहते हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स में छपी खबरों के अनुसार सुजैन और अरसलान शादी कर सकत हैं. ऐसा बताया जा रहा है यह शादी बहुत ही कम लोगों की मौजूदगी में होने वाली है.

यह भी पढ़ें: भारतीय किसानों को लिए खुशखबरी, अब हर महीने मिलेंगे 3000 रुपये, जल्द करें अप्लाई

एक मीडिया रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया है कि सुजैन और अरसलान मैच्योर हैं और जानते हैं कि क्या करना है. वह अपनी आने वाली जिंदगी साथ बिचाना चाहते हैं और इस बारे में सोच रहे हैं. सोचने ने अरसलान से शादी करने के बारे में सोच समझकर फैसला किया है. अगर वह शादी करेंगे तो बेहद सादगी के साथ. इसमें कोई ग्रैंड सेलेब्रिशन नहीं किया जाएगा.

ऋतिक और सबा का क्या है प्लान?

इस सब के बीच लोगों की नजरें अह ऋतिक रोशन और उनकी पार्टनर सबा आजाद पर टिक गई है. रिपोर्ट के अनुसार ऋतिक रोशन और सबा आजाद अभी इस बात को लेकर श्योर नहीं है. ऐसी कई खबरें फैल रही हैं कि ऋतिक और सबा आजाद शादी करने वाले हैं, लेकिन यह सही नहीं हैं. दोनों ने शादी को लेकर अभी कोई फैसला नहीं किया है.

यह भी पढ़ें: आईफोन 14 लॉन्च में हो सकती है देरी, चीन-ताइवान के बीच बढ़ता तनाव है अहम वजह

आपको बता दें ऋतिक रोशन और सुजैन खान की शादी 20 दिसंबप 2020 में हुई थी और 2014 में उनका तलाक हुआ था. दोनों के दो बेटे भी हैं जिनका नाम रेहान और रिदान है. अभी दोनों लोग अलग रहते हैं लेकिन कभी-कभी मिलते रहते हैं.

ऐसी ही इंट्रेस्टिंग खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in पर

Trending news