Mahesh Babu Birthday: साउथ फिल्म के जाने माने एक्टर महेश बाबू आज अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने इंडस्ट्री को सुपरहिट फिल्में दी है. आज वह 49 साल के हो गए हैं. महेश बाबू के जन्मदिन पर सेलेब्स से लेकर उनके फैंस ने भी उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. एक्टर के बर्थडे पर उनकी पत्नी नम्रता शिरोडकर ने उनके लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है. इस बीच उनके बच्चों ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर एक प्यार भरा पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महेश बाबू की पत्नी ने एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया
महेश की पत्नी नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस में नजर आ रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "एक और वर्ष, आपके अद्भुत व्यक्ति होने का जश्न मनाने का एक और कारण. आपके साथ जीवन एक ब्लॉकबस्टर है जो लगातार बेहतर होता जा रहा है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे सुपरस्टार, मेरे साथी और मेरे प्यार". 



 


एक्टर की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने ये लिखा
वहीं महेश बाबू की बेटी सितारा घट्टामनेनी ने फैमिली फोटो शेयर करते हुए अपने पिता को बर्थडे विश किया. और इस फोटो के कैप्शन में लिखा, 'जन्मदिन मुबारक हो नन्ना, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं. सबसे अच्छे पिता होने के लिए धन्यवाद'. वहीं महेश बाबू के बेटे गौतम घट्टामनेनी ने अपने पिता के साथ का एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. 



 


गौतम ने लिखा आप हर तरह से सुपरस्टार हो
गौतम घट्टामनेनी ने अपने पिता का तस्वीर शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे नन्ना, आप जो भी करते हो, आप हर तरह से सुपरस्टार हो. आज और हर दिन आपका और आपकी अद्भुतता का जश्न मनाया जा रहा है'. उनकी पत्नी ने उनका जन्मदिन को एक स्पेशल पोस्ट शेयर कर के और भी खास बना दिया. एक्टर के फोटो पर फैंस ने भी रिएक्ट किया और उसपर रेल दिल का इमोजी शेयर किया.