Mirzapur The Film Teaser Release: गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया का भौकाल अब वेबसीरीज से निकलकर बड़े पर्दें पर नजर आने वाला है.  इस वेबसीरीज के निर्माता और निर्देशक इसे एक पूरी फिल्म की शक्ल देने में लगे हैं, जिसके लिए उन्होंने इसका टीचर भी रिलीज कर दिया है. 'मिर्जापुर द फिल्म' के टीचर में गुड्डू पंडित-मुन्ना भैया और कालीन भैया नजर आ रहे हैं. तीनों अपने वहीं पुराने अंदाज में दिख रहे हैं. मिर्जापुर के तीनों पार्ट्स को अमेजन प्राइम पर रिलीज किया गया था, जिसे लोगों से जमकर प्यार मिला. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'मिर्जापुर द फिल्म' का टीचर रिलीज 
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी इसे एक्सल ग्रुप के साथ मिलकर बना रहे हैं. जिन्होंने इसे एक वेबसीरीज के रूप में भी रिलीज किया था. इस फिल्म में भी पंकज त्रिपाठी, अली फजल,  दिव्येंदु शर्मा और अभिषेक बनर्जी का जलवा फिर से देखने को मिलेगा. लोग कालीन भैया को बड़े पर्दें पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो रहे हैं. इस फिल्म को साल 2026 में रिलीज किया जाएगा.  'मिर्जापुर द फिल्म' के टीचर में भी कालीन भैया का वहीं गद्दी वाला स्टाइल देखने को मिल रहा है, तो गुड्डू पंडित और मुन्ना भैया भी अपने वहीं रौद्र रूप में नजर आ रहे हैं. 



 'डॉन-3' से पहले मिर्जापुर
'मिर्जापुर द फिल्म' का टीचर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा. इस टीचर के कैप्शन में लिखा है कि 'अब भौकाल भी बड़ा होगा और पर्दा भी' सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसे 2026 की शुरुआत में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है. इसके अलावा फरहान अख्तर की सबसे बड़ी फिल्म 'डॉन-3' और 'जी ले जरा' भी रिलीज होने के लिए तैयार है, लेकिन उसकी अभी तक कोई अधिकारिक सूचना सामने नहीं आई हैं.