Viral Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) बॉलीवुड की आइटम गर्ल हैं. वह अक्सर अपने बेहतरीन फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर डालती रहती हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. नोरा फतेही का हाल ही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा ने नारंगी रंग का गाउन पहना हुआ है. इस गाउन में उनकी थाई के पास कुछ ज्यादा ही डीप है. इसे पहन कर नोरा काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


ऊप्स मूमेंट शिकार हुईं नोरा


सोशल मीडिया पर जो वीडियो वारल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि नोरा कहीं पर शूटिंग के लिए गई हैं. यहां वह शूटिंग के एक जगह से दूसरी जगह जाती हैं इस दौरान वह अपने गाउन में काफी अनकंफर्टेबल महसूस कर रही हैं. वह बार-बार अपनी ड्रेस खींचती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वह ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) का शिकार हो जाती हैं. 


गाउन में हैं डीप कट


वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा नारंगी गाउन पहने हुए हैं. उनकी गाउन में एक डीप कट लगा है जो डिजाइन का हिस्सा है. लेकिन ये इतना डीप है कि यह नोरा को परेशान कर रहा है. नोरा जब चलती हैं तो उनका गाउन बार-बार ऊपर की ओर उठ जाता है. हवा के झोंके की वजह से भी उनका गाउन उड़ता है जिस वजह से ऊप्स मूमेंट का शिकार होती हैं. 



डांस के लिए जानी जाती हैं नोरा


ख्याल रहे नोरा फतेही बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन डांस करने वाली एक्ट्रेस हैं. वह अपने डांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. बॉलीवुड में उन्हें उनके डांस की वजह से ही पहचान मिली है. वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं जिसे उनके फैंस खूब लाइक करते हैं.


यह भी पढ़ें: Photos: पलक तिवारी हुईं बोल्ड, रेड ड्रेस पहन स्वीमिंग पूल में दिखाया सिजलिंग अवतार


कौन हैं नोरा फतेही


नोरा फतेही मोरक्को ताल्लुक रखती हैं. वह कनाडा में पली बढ़ीं. वह कनाडा की ही डांसर, एक्ट्रेस और मॉडल हैं. उन्होंने भारत में आकर हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में काम कर चुकी हैं. 


Live TV: