Nora fatehi hot: नोरा फतेही अपने लुक्स और अदाओं के लिए जानी जाती हैं. वह जो भी लुक कैरी करती हैं वो वायरल हो जाता है. हालही में नोरा का एक लुक काफी वायरल हो रहा है. इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है.


नोरा फतेही का ऑरेंज ड्रेस लुक


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही का जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें उन्होंने रेड कलर की एक ड्रेस पहनी हुई. इस ड्रेस में नोरा काफी खूबसूरत लग रही हैं. नोरा ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बाल बांधे हुए हैं और लाल रंग की हील्स पहनी हुई है. नोरा के लुक में चार चांद उनके इयरिंग्स और उनकी लिपस्टिक लगा रही है. आपको बता दें नोरा का यह वीडियो इंस्टाबॉलिवुड नाम के एक इंस्टग्राम पेज ने शेयर किया है.


नोरा के वीडियो पर हो रही है खूब कमेंटबाजी


नोरा फतेही की इस वीडियो पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग कमेंटबॉक्स में उन्हें तीखी मिर्च कह कर बुला रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है 'ये कितनी ऑसम है यार' वहीं दूसरा यूजर लिखता है 'आई रैली लव योर्य आउटफिट, सो सेक्सी'. नोरा का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग अजय देवगन को भी ट्रोल कर रहे हैं. आइये जानके हैं क्यों.


 



अजय देवगन को क्यों कर रहे हैं ट्रोल


आपको बता दें जिस जगह नोरा खड़ी हैं उसके पीछे गुटखा पीक के निशान पड़े हुए हैं. इसी निशानों को देख कर लोग अजय देवगन को ट्रोल करने लगे. दरअसल अजय देवगन एक पान मसाला कंपनी की विज्ञापन करते हैं. इसी विज्ञापन को लेकर पहले भी लोग उन्हें काफी ट्रोल कर चुके हैं. एक शख्स कमेंट करते हुए लिखता है- 'दीवार अज देवगन ने पेंट कर दी है' वहीं दूसरा शख्स लिखता है 'कोई पीछे तो देखो अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान आए थे शायद.



आपको बता दें नोरा हालही में एक डांस शो को जज कर रहे हैं. उनका जैक नाइट के साथ एक गाना भी आ चुका है जिसको लोगों का खासा प्यार मिला था. इस वीडिया सॉन्ग में नोरा फतेही के लुक को भी काफी पसंद किया गया था.