Nora Fatehi: नोरा फतेही बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. वह काफी फिट हैं और खुद को मैंटेन रखने के लिए डाइट और एक्सरसाइज करती हैं. नोरा फतेही का डांस भी लोगों का काफी भाता है. इसके अलावा उनके लुक्स अकसर लोगों की दिलों की धड़कने बढ़ाते रहते हैं. एक बार फिर नोरा का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह काफी हसीन दिखाई दे रही हैं. नोरा फतेही का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.


नोरा फतेही का वीडियो वायरल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर नोरा फतेही का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक्ट्रेस सफेद रंग के कुर्ते और पलाजो में नजर आ रही हैं. कुर्ते पर नीले रंग की कढ़ाई हुआ है. अपने लुक को पूरा करने के लिए नोरा फतेही ने जूतियां पहनी हुई हैं, और बालों को खुला रखा है. वीडियो में नोरा फतेही कार से उतरती नजर आ रही हैं. वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है. लोग नोरा फतेही के इस वीडियो पर काफी कमेंटबाजी कर रहे हैं.



वीडियो पर लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स


नोरा फतेही के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर कर रहे हैं. लोग उनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. कुछ लोग कहते दिख रहे हैं कि तेनू सूट-सूट करदा. एक यूजर वीडियो पर कमेंट करता है- भाई ये कितनी क्यूट है. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- नोरा आप बेहद क्यूट हैं. वहीं एक तीसरा यूजर लिखता है आप पर कुर्ती काफी जचती है.


आपको जानकारी के लिए बता दें नोरा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरूआत सुंदरबन नाम की एक फिल्म से की थी. इसके बाद वह बिग बॉस का भी हिस्सा रहीं. नोरा कई डांस शो जज कर चुकी हैं. कुछ महीनों पहले ही नोरा फतेही ने एबीसीडी फिल्म में रोल निभाया था. नोरा फते ही ने नाच मेरी जान गाने में बेहतरीन डांस किया था. इस गाने को काफी पसंद किया गया था.