Nora Fatehi in Kapil Sharma show: नोरा फतेही बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनके डांस के लाखों चाहने वाले हैं. आने वाले दिनों में नोरा की फिल्म 'एक्शन हीरो' रिलीज़ होने वाली है. जिसके प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत भी थे. शो के दौरान कई चीज़ों पर बात हुई. कपिल शर्मा ने सवाल किया कि क्या फिल्म के सेट पर किसी की लड़ाई हुई है. जिस पर नोरा फतेही ने चौंका देने वाला खुलासा किया.


नोरा फतेही बोलीं मुझे को-स्टार मारे थे थप्पड़


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नोरा फतेही ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें एक बार सेट पर उनके को-स्टार ने थप्पड़ जड़े थे. नोरा और उस को एक्टर के बीच इतनी लड़ाई बढ़ गई कि लोगों को छुड़ाने आना पड़ा था. नोरा फतेही कहती हैं कि जब वह अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उनके साथ बहुत बुरा हुआ. नोरा कहती हैं कि उनकी को-एक्टर उनके साथ बदतमीजी कर रही थी. जिसपर उन्होंने ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद उस एक्टर ने भी नोरा को पलट कर थप्पड़ जड़ दिया.



हाथापाई काफी बढ़ गई, आसपास के लोग दंग रह गए. नोरा कहती हैं जब उसको थप्पड़ पड़ा तो उसने भी पलटकर थप्पड़ मारा. जिसके बाद दोनों में खूब हाथापाई होने लगी. दोनो एक दूसरे के बाल खीचने लगे. इसे सुलझाने के लिए लोग पहुंचे लेकिन दोनों नहीं रुके. फिर मामले को सुलझाने के लिए डायरेक्टर को बीच में आना पड़ा. नोरा ने बताया कि वह उस दौरान बांग्लादेश में शूटिंग कर रहीं थीं. यह किसी बॉलिवुड एक्टर ने नहीं किया था.


आपको बता दें  'एक्शन हीरो' 2 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और जगदीप अहलावत अहम किरदार में हैं. फिल्म को अनिरुध अय्यर ने डायरेक्ट किया है.