Feroze Khan: पाकिस्तानी टीवी इंडस्ट्री में एक्टर फ़िरोज़ ख़ान को काफ़ी अहम मक़ाम हासिल है. उनके चाहने वालों की एक बड़ी तादाद न सिर्फ पाकिस्तान में है, बल्कि हिन्दुस्तान में भी लोग उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं. फ़िरोज़ ख़ान पिछले कुछ दिनों से अपने पारिवारिक रिश्तों और तलाक़ को लेकर चर्चा में थे. उन पर अपनी एक्स वाइफ़ सईदा अलीज़ा  के साथ मार-पीट करने का इल्ज़ाम लगा था. वहीं अब फ़िरोज़ को 21वें लक्स स्टाइल अवॉर्ड्स में बेस्ट एक्टर (व्यूअर्स चॉइस) का अवॉर्ड दिया गया है. फ़िरोज़ को ये अवॉर्ड टीवी सीरियल ख़ुदा और मोहब्बत 3 के लिए मिला है, जिसमें उन्होंने इक़रा अज़ीज़ के साथ काम किया था.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एक्टर ने फैंस का अदा किया शुक्रिया
अवॉर्ड शो में फ़िरोज़ ख़ान की जगह उनकी बहन और अदाकारा हुमैमा मलिक पहुंची थीं. हुमैमा ने ही भाई फ़िरोज़ का अवॉर्ड रिसीव किया. बेहतरीन अदाकार का अवॉर्ड जीतने के बाद फ़िरोज़ ख़ान ने इंस्टाग्राम पर बहन का फोटो शेयर करते हुए फैंस का शुक्रिया अदा किया. उन्होंने कहा कि ये अवार्ड उन्हें फैंस की मर्ज़ी से मिला है. साथ ही एक्टर ने अपने तमाम चाहने वालों को अवॉर्ड डेडीकेट किया है. वहीं फैंस ने भी अपने पसंदीदा अदाकार की तारीफ़ करते हुए ख़ुशी का इज़हार किया.


फ़िरोज़ पर डोमेस्टिक वायलेंस का इल्ज़ाम
अवार्ड मिलने के बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनके नाम की चर्चा हो रही है और यूज़र्स उन्हें जमकर ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं. यूज़र्स का कहना है कि बीवी के साथ मार-पीट करने वाले शख़्स को अवार्ड देना क्या ठीक है? एक यूज़र ने लिखा, 'इस अवॉर्ड से बीवी को मारना ओके. बता दें कि फ़िरोज़ ख़ान पर उनकी एक्स वाइफ सईदा अलीज़ा ने डोमेस्टिक वायलेंस का इल्ज़ाम लगाया था, हालांकि फ़िरोज़ ने इन तमाम इल्ज़ामात को सिरे से ख़ारिज कर दिया था. लेकिन इसके बाद अलीज़ा ने उनके ख़िलाफ़ काफ़ी सबूत पेश किए थे. 


Watch Live Tv