आमिर खान की बेटी के रिसेप्शन में Katrina Kaif-Madhuri ने बढ़ाई रौनक, देखें Photos

Ira Khan Wedding Reception Photos: मुंबई में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी आयरा खान के ग्रैंड रिपेस्शन में कई नामवर सितारों ने शिरकत की. इस फंक्शन में बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने अपने मौजूदगी दर्ज कराई. रिसेप्शन में शाहरुख खान, सलमान खान , कैटरीना और माधुरी ने सबका ध्यान अपनी ओर कर लिया.

सबीहा शकील Sun, 14 Jan 2024-3:06 pm,
1/6

डैंशिंग शाहरुख खान

अपनी करीबी दोस्त की बेटी के रिसेप्शन में शाहरुख खान और गौरी खान ने भी शिरकत की. शाहरुख ब्लैक सूट में काफी डैशिंग नजर आए, जबकि गौरी ट्रेडिशनल ड्रेस में बहुत ही हसीन लगीं.

2/6

सलमान खान का स्वैग

 वैडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के भाईजान ने अपने खास अंदाज में ग्रैंड एंट्री ली. सलमान खान ब्लैक सूट में दिखाई दिए. ब्लैक लुक में सलमान खान का स्वैग नजर आया

3/6

कैटरीना कैफ लगीं गोल्डन परी

आयरा खान-नुपुर शिखरे की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में कैटरीना कैफ ने अपने हुस्न का जलवा बिखेरा. गोल्डन कलर के लहंगा चोली में वो बला की हसीन लग रही थीं.

4/6

माधुरी दीक्षित ने की शिरकत

बॉलीवुड में 'धक-धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित ने भी पार्टी में अपने पति डॉक्टर नेने के साथ शिरकत की.जबकि श्वेता तिवारी, बेटी पपल तिवारी के साथ नजर आई आइरा खान के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं थीं।

5/6

हेमा मालिनी- रेखा ने बढ़ाई रौनक

'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी और रेखा ने पार्टी में चार चांद लगा दिए. अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेसेस एक साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आईं. दोनों ही साड़ी में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं.

6/6

आयरा खान और नुपुर शिखारे का वैडिंग रिसेप्शन

बीते रोज़ मुंबई में आयरा खान और नुपुर शिखारे ने अपनी शादी का शानदार रिसेप्शन दिया. दोनों ने उदयपुर में शादी की थी, जबकि मुंबई में वैडिंग रिसेप्शन रखा गया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link