Aamna Sharif Latest Photo: फ्रंट कट टॉप पहन आमना शरीफ़ ने लगाया बोल्डनेस का तड़का; पागल कर देंगी तस्वीरें

Aamna Sharif Photos: ख़ूबसूरत और दिलकश एक्ट्रेस आमना शरीफ़ आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अदाकारा अपनी ख़ूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करके सबके होश उड़ा देती हैं. आमना ने इंस्टा पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं.

सबीहा शकील Mon, 24 Apr 2023-8:44 pm,
1/6

आमना के हॉट लुक से नहीं हटेगी नज़र

आमना शरीफ़ की बोल्डनेस से कौन इनकार कर सकता है. एक्ट्रेस अपने हॉट लुक और ग्लैमरस से फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. हाल ही में आमना ने अपने एक और लुक से फैंस को हैरान कर दिया है.

2/6

इंटरनेट पर मचा दिया बवाल

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. इस बीच आमना शरीफ़ की लेटेस्ट बोल्ड फोटोज़ ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. वो किलर पोज़ देती दिखाई दे रही हैं. 

3/6

फ्रंट कट टॉप ने बढ़ाई गर्मी

 लेटेस्ट तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्राउन कलर के फ्रंट कट टॉप पहने नज़र आ रही हैं. आमना अपनी क़ातिलाना अदाओं से दिलों पर वार कर रही हैं. तस्वीरें देखकर फैंस पागल हो रहे हैं.

4/6

सोफ़े पर बैठकर दिए किलर पोज़

 इन फोटोज़ में आप देख सकते हैं कि वो सोफ़े पर बैठकर बेहद हसीन पोज़ देती दिख रही हैं. उनकी हर अदा दिल में आग लगाने के लिए काफ़ी है.

5/6

एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस की उड़ गई नींद

एक्ट्रेस लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. इसकी एक ख़ास वजह आमना के सिज़लिंग लुक्स हैं, जिन्हें देखकर फैंस बेक़ाबू हो जाते हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें देख फैंस की नींदे उड़ जाती हैं.

6/6

लोगों के दिलों में बनाई ख़ास जगह

 एक्ट्रेस ने अपने करियर में कई तरह के उतार चढ़ाव का सामना किया, लेकिन इससे बावजूद आमना ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में ख़ास जगह बनाने में कामयाबी हासिल की. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link