Arti Singh Mehendi Pics: मेहंदी सेरेमनी में बेहद हसीन लगीं आरती सिंह; शेयर कीं तस्वीरें

Arti Singh Mehendi Ceremony: इन दिनों टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपनी शादी की वजह से खूब लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी सेरेमेनी की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वो डार्क पर्पल लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. देखिए, फोटोज

सबीहा शकील Thu, 25 Apr 2024-5:03 pm,
1/6

आरती सिंह की मेहंदी सेरेमेनी

एक्ट्रेस आरती सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी मेहंदी सेरेमेनी की फोटोज शेयर की हैं. इस तस्वीरों में वो पर्पल सूट में बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं. वो दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

2/6

अपने सपनों को जी रही हूं: आरती

आरती ने अपने मेहंदी के फंक्शन के लिए समुंदर के किनारे को चुना है. उनकी लोकेशन बेहद खूबसूरत है. उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, आसमान के नीचे अपने सपनों को जी रही हूं, सपने जो देखे हैं.

 

3/6

एक से बढ़कर एक पोज दिए

 'बिग बॉस 13' का हिस्सा रह चुकीं आरती सिंह अपने मेहंदी समारोह के दौरान एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं

4/6

आरती ने मेहंदी की फ्लॉन्ट

 एक फोटो में आरती अपनी मेहंदी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने लुक को चोकर नेकलेस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका के साथ पूरा किया है.

5/6

मैचिंग आउटफिट

एक तस्वीर में दीपक चौहान उन्हें अपनी बांहों में थामे नजर आ रही हैं. खास बात ये है कि दोनों ही मैचिंग कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

 

6/6

वायरल हो रही हैं तस्वीरें

दोनों की जोड़ी के साथ ही फैंस को होने वाली दुल्हनिया का मेहंदी डिज़ाइन भी काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर आरती की मेहंदी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link