Huma Quraishi: इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा `बयान` में गुनाहगारों का बयान दर्ज करेंगी `बदलापुर` की हुमा कुरैशी

अदाकार हुमा कुरैशी जिन्होंने कई हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया हैं. इन्होंने अपनी करियर की शुरुआत 2007 से कर दी थी. हुमा कुरैशी ने कई सीरियल में भी काम किया है. हुमा कुरैशी ने साल 2012 में फिल्म `गैंग ऑफ वासेपुर` मे एक्टिंग कर के बॉलीवुड में कदम रखा था और काफी फेमस हो गई.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 05 Jul 2024-6:01 pm,
1/7

इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा

अब हुमा कुरैशी इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा 'बयान' फिल्म में नजर आने वाली है. वहीं शुक्रवार को पुरस्कार विजेता शिलादित्य बोरा ने बताया की इस फिल्म को विकास मिश्रा डायरेक्ट करेंगे, जो अपनी फेमस फीचर फिल्म 'चौरंगा' के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म का शूटिंग राजस्थान में शुरू होने वाली है, जो राजस्थान की पृष्ठभूमि पर बनने जा रही है.

2/7

रूही जासूस का किरदार

इस फिल्म का निर्माण शिलादित्य बोरा, मधु शर्मा, कुणाल कुमार और अंशुमान सिंह करने जा रहे हैं. यह ड्रामा राजस्थान के मनोरम परिदृश्य पर आधारित है. यह कहानी एक बाप और बेटी की है, जिसमे रूही जासूस का किरदार निभा रही है. रूही को अपने करियर की पहले मामले की जांच के लिए राजस्थान के एक छोटे से गांव में भेजा जाता है, लेकिन वह नाकाम हो जाती है, और उसे बहुत से परेशानियों का सामना करना पड़ता है. क्योंकि सिस्टम पर उसके दुश्मन भारी पड़ते हैं.

3/7

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल

इस फिल्म को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रॉटरडैम के ह्यूबर्ट बाल्स फंट में सराहा गया है. इसे एलए रेजीडेंसी में विकसित किया गया था, जो फिल्म इंडिपेंडेंट लॉस एंजिल्स के ग्लोबल मीडिया मेकर्स (जीएमएम) कार्यक्रम का एक हिस्सा है. 

4/7

चौरंगा

विकास मिश्रा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं, जो अपनी पहली फिल्म चौरंगा के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने इस फिल्म को ले कर कहा की हम एक ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं ,जो दुनिया से बात करेगीऔर ऐसी कहानी बताएगी जिसकी हमें  परवाह है. 

5/7

स्क्रिप्ट की तलाश

उन्होंने कहा कि मैं ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में रहता हूं, जिसमें लोगों के लिए कुछ सीख हो. इस फिल्म में सिनेमैटोग्राफी उदित खुराना,  प्रोडक्शन डिजाइनर विनय विश्वकर्मा और कॉस्ट्यूम डिजाइनर शिल्पी अग्रवाल कर रहे हैं.  इस फिल्म में कई महान कलाकार नजर आने वाले हैं, जिनमें शंपा मंडल,  प्रीति शुक्ला, अविजीत दत्त, प्रीति शुक्ला, अदिति कंचन सिंह और विभोर मयंक शामिल है.

6/7

बयान

इस फिल्म के डायरेक्टर विकास मिश्रा ने कहा की मैं 'बयान' में शिलादित्य और हुमा कुरैशी को शामिल करके बेहद खुश हूं. उनका कहना है कि मैं इस फिल्म में अच्छे कलाकारों और क्रू को इकट्ठा किया है. हमलोग एक ऐसी फिल्म बनानो जा रहा हूं, जिसे सभी लोग पसंद करे और इसकी तारीफ पूरी दुनियां में हो.

7/7

जॉली एलएलबी 3

बता दें, कि हुमा कुरैशी अपनी अगली फिल्म 'जॉली एलएलबी 3' के लिए भी तैयार हैं, जिसमें अरशद वारसी और अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link