Akshara Singh Photos: अक्षरा सिंह ने गोल्डन साड़ी में गिराईं हुस्न की बिजलियां; देखें Pics

Akshara Singh Photos: भोजपुरी अक्षरा सिंह किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग की बदौलत बहुत शोहरत हासिल की है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. अक्षरा सिंह ने गोल्डन साड़ी में कुछ फोटोज़ शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

सबीहा शकील Mon, 10 Jul 2023-3:51 pm,
1/6

अक्षरा सिंह ने लूटा दिल

 भोजपुरी फिल्मों की सुपर स्टार अक्षरा सिंह ने अपनी एक्टिंग से सबको क़ायल कर दिया हैं. वो ख़ूबसूरती और लुक्स की वजह से भी चाहने वालों की दिलों की धड़कनें तेज़ कर देती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फैंस को अपने ग्लैमरस लुक और किलर मुस्कुराहट की झलक दिखाई है.

2/6

कर्वी फिगर किया फ्लॉन्ट

 एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर करके फैंस को घायल कर दिया है. अक्षरा सिंह शिमरी गोल्डन साड़ी और पर्ल से जड़ा ब्लाउज़ पहनकर अपने हुस्न की बिजलियां गिराती नज़र आईं.

3/6

दिलकश स्टाइल से किया मदहोश

अक्षरा सिंह की हॉट अदाएं देखकर फैंस का दिल छलनी हो गया. यूज़र्स उनकी फिटनेस की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. उन्होंने बालों को कर्ल कर रखा है और ये स्टाइल उन पर काफ़ी अच्छा लग रहा है.

 

4/6

क़ातिलाना पोज़ देकर जीता दिल

 भोजपुरी हसीन ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक क़ातिलाना पोज़ देकर लोगों का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं.

5/6

फिगर को रखती हैं मेंटेन

अक्षरा सिंह बिज़ी शेड्यूल के बावजूद अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में पसीना बहाती हैं. उनकी फिटनेट की हर कोई तारीफ़ करता है.

6/6

एक्ट्रेस ने बनाया ख़ास मक़ाम

एक्ट्रेस इंडियन और वेस्टर्न दोनों आउटफिट में कमाल की हसीन लगती हैं. उनके हर अदाज़ और स्टाइल के फैंस दीवाने हैं.  आज वो अपनी मेहनत के दम पर एक ख़ास मक़ाम बना चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link