Alia Bhatt Met Gala Look 2024: मेट गाला में आलिया ने लूट ली महफिल, 163 कारीगरों ने 1965 घंटे में बनाई साड़ी

मेट गाला 2024 का आगाज हो चुका है. दुनिया भर से इस फैशन इवेंट में भाग लेने सेलेब्स आते हैं. इस दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला में शानदार वापसी की है. आलिया भट्टा ने अपने पहले मेट गाला लुक से सबको हैरान कर दिया है.

रीतिका सिंह Tue, 07 May 2024-1:22 pm,
1/8

मेट गाला में आलिया ने लूट ली महफिल, 163 कारीगरों ने 1965 घंटे में बनाई साड़ी

2/8

आलिया भट्ट मेट गाला लुक

मेट गाला 2024 का आगाज हो चुका है. बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने मेट गाला में शानदार वापसी की है. आलिया ने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची द्वारा डिजाइन की गई साड़ी पहनी. उन्होंने द गार्डन ऑफ टाइम की थीम के साथ अपने लुक को पूरा किया है. अभिनेत्री के इस लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

 

3/8

सब्यसाची की साड़ी

सब्यसाची की ये साड़ी कोई मास्टरपीस से कम नहीं है. गाउन का लुक देने वाली साड़ी लाइट ग्रीम कलर की है, पूरी साड़ी में छोटे-छोटे फूल बने हुए हैं. साथी ही साड़ी का लंबा पल्लू इसकी खूबसूरती बड़ा रहा है. 

 

4/8

2 महीने से ज्यादा का समय

इस हैंडमेड साड़ी को बनाने में डिजाइनर सब्यसाची ने करीब 2 महीने का वक्त लिया है. वोग से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि करीब 1965 घंटे में उनकी साड़ी बनी है. वहीं 163 कारीगरों ने इस साड़ी को बनाया है. 

 

5/8

मिनिमल मेकअप के साथ मैसी बन

मेट गाला के इस लुक को पूरा करते हुए आलिया ने मिनिमल मेकअप किया. साथ ही मैसी बन बनाया है. आलिया ने हेड एक्सेसरीज के साथ खूबसूरत डायमेड रिंग्स और लॉन्ग ईयरिंग्स कैरी किए हैं, जो आलिया के लुक में चार-चांद लगा रहे हैं.  

 

6/8

भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाया

इंटरनेशनल फैशन इवेंट में भारतीय संस्कृति को आगे बढ़ाते हुए आलिया ने साड़ी पहनी. आलिया के इस लुक को दुनिया भर में सराहा जा रहा है. लोग आलिया के इस ड्रीमी ड्रेस से नजर नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

7/8

दूसरी बार मेट गाला में भाग लिया

आलिया दूसरी बार मेट गाला में भाग ले रही हैं. मेट गाला में अपने डेब्यू के दौरान उन्होंने 'कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी' की थीम पर व्हाइट कलर का गाउन पहना था. आपको बता दें, सोशल मीडिया पर लोग दोनों लुक्स की तुलना कर रहे हैं.

 

8/8

1 लाख मोतियों वाला गाउन

पिछले साल वाले एक्ट्रेस के गाउन को फेमस डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने डिजाइन किया था. एक लाख व्हाइट मोतियों से ये गाउन बनाया गया था. इसके साथ इस पर खूबसूरत कढ़ाई भी की गई थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link