हाई-स्लिट ड्रेस में अरबाज की गर्लफ्रेंड ने दिखाया हॉट अवतार, फिटनेस में मलाइका को पिलाया पानी

Giorgia Andriani Photos: एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) बेहद खूबसूरत हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वह अपनी बेहतरीन फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेहतरीन ड्रेस में अपनी कई फोटोज शेयर की हैं.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 23 Aug 2022-7:27 pm,
1/6

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में सिल्वर कलर की एक हाई-स्लिट ड्रेस पहन कर सिजलिंग फोटोज शेयर की हैं. उन्होंने फोटोज में कातिलाना पोज दिए हैं. 

2/6

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) फोटो में काफी स्लिम और खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने हाई स्लिट गाउन पहना हुआ. न्यूड मेकअप के साथ जॉर्जिया ने अपने बाल बांधे हुए हैं.

3/6

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) की ड्रेस काफी ट्रांसपेरेंट है. इसमें उनका फिगर साफ झलक रहा है. जॉर्जिया ने अपने ड्रेस के साथ गोल्डन सैंडल पहना हुआ है. 

4/6

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) ने पोज देते हुए अपनी थाई पर लगा एक मार्क फ्लान्ट किया है. यह मार्क देखने में लाल चोट जैसा लग रहा है लेकिन गौर से देखने पर लगता है कि यह टैटू जो काफी खूबसूरत है. 

5/6

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) की फोटो पर कई यूजर ने बेहतरीन कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा है कि 'खूबसूरत और हॉट'. एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि 'खूबसूरत लड़की की खूबसूरत ड्रेस मुझे पसंद आई.'

6/6

अरबाज खान जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) से 22 साल बड़े हैं. अरबाज खान की उम्र 54 साल है इसके उलट जॉर्जिया एंड्रयानी (Giorgia Andriani) की उम्र 32 साल है. वह  इंटरनेशनल मॉडल और डांसर हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link