Avneet Kaur Photos: अवनीत कौर के ग्लैम लुक पर फिदा हुए फैंस; देखिए Pics

Avneet Kaur Photos: एक्ट्रेस अवनीत कौर सोशल मीडिया क्वीन बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो अपने किलर लुक से फैंस के दिलों की हार्ट बीट तेज कर रही हैं.

सबीहा शकील Sun, 21 Jan 2024-8:32 pm,
1/6

अवनीत कौर ने बढ़ाई दिलों की धड़कन

पॉपुलर एक्ट्रेस अवनीत कौर ने एक बार फिर से अपने किलर अंदाज से फैंस को मदहोश कर दिया है. एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग फोटोज शेयर करके इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

2/6

तस्वीरों पर फैंस ने बरसाया प्यार

एक्ट्रेस व्हाइट स्लीवलेस टॉप और ब्लैक पैंट में अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. फैंस उनके हर लुक की जमकर तारीफ करते हैं. इन तस्वीरों पर भी फैंस प्यार की बौछार कर रहे हैं.

3/6

स्टाइलिश लुक

एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अवनीत ने फोटोज को कैप्शन देते हुए लिखा, पास्ता की पूरी प्लेट खाने के कुछ क्षण बाद.

4/6

बोल्डनेस की चर्चा

अवनीत अपनी बोल्डनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हॉटनेस के मामले में वो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को मात देते हुए नजर आ रही है. 

5/6

काफी स्टनिंग लग रही हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर कभी ट्रेडिशनल, तो कभी बोल्ड अंदाज में अपनी तस्वीरें शेयर करके तहलका मचा देती हैं. पोस्ट करते ही उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर छा जाती हैं. 

 

6/6

तगड़ी फैन फॉलोइंग

इंस्टा पर अवनीत कौर को 32.6 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. उन्हें फैंस का बहुत मिलता रहता है. उनके फोटो देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link