Avneet Kaur Photos: थाई-हाई स्लिट ड्रेस में अवनीत कौर ने धड़काया दिल; देखें Photos

Avneet Kaur Photos: एक्ट्रेस अवनीत कौर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज़ शेयर करके कोहराम मचा दिया है. इन तस्वीरों से एक्ट्रेस की ख़ूबसूरती और बोल्डनोस का अंदाज़ा बख़ूबी लगाया जा सकता है. अवनीत कौर सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. फैंस उनके फोटोज़ और वीडियो का बेताबी से इंतेज़ार करते हैं.

सबीहा शकील Fri, 16 Jun 2023-8:03 pm,
1/6

अवनीत कौर ने दिलों में लगाई आग

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अवनीत कौर ने अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस के दिलों में आग लगा देती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके लोगों की अटेंशन हासिल करती रहती हैं.

2/6

परियों सा पाया हुस्न

 एक्ट्रेस ने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं. इन फोटोज़ में वो रेड थाई-हाई स्लिट ड्रेस में फैंस की हार्टबीट को तेज़ कर रही हैं.

3/6

बेदाग़ हुस्न पर मर मिटे फैंस

अवनीत ने एक बार फिर अपना हॉट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस किलर पोज़ देकर अपने हुस्न से सबको घायल कर रही हैं.

4/6

पिंक ब्यूटी बनकर लूटा चैन

अवनीत कौर ने पिंक क्रॉप टॉप में एक से बढ़कर एक किलर पोज़ देकर फैंस को बेक़रार कर दिया. उनका हर स्टाइल लोगों को ख़ूब पसंद आता है.

5/6

क़ातिला निगाहों ने किया घायल

एक्ट्रेस का हर लुक सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हो जाता है. वो अपनी क़ातिलाना अदाओं से यूज़र्स के दिलों पर राज करने का हुनर जानती हैं.

6/6

ग्लैमरस अदाओं ने बनाया पागल

अवनीत कौर ने महज़ 21 साल की उम्र में इंडस्ट्री में अपनी एक ख़ास जगह बना ली है. एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी और ग्लैमरस अदाओं को देखकर सब हैरान रह जाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link