Monalisa Photos: भोजपुरी हसीना मोनालिसा ने सिल्वर स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बिखेरा हुस्न का जलवा

Monalisa Photos: भोजपुरी की ख़ूबसूरत और टैलेंडिट अदाकारा मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनों को तेज़ कर दिया है. एक्ट्रेस ने सिल्वर स्कर्ट और डीपनेक क्रॉप टॉप में फोटोज़ शेयर करके फैंस के दिलों में आग लगा दी है.

सबीहा शकील Thu, 14 Sep 2023-10:41 pm,
1/6

सिल्वर ड्रेस में मोनालिसा ने ढाया क़हर

मोनालिसा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्ड इमेज के लिए भी चर्चा में रहती हैं. लेटेस्ट तस्वीरों को देखकर फैंस उनकी बोल्डनेस की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं. सिल्वर ड्रेस में वो बहुत ही ग्लैमरस लग रही हैं.

2/6

भोजपुरी क्वीन हैं मोनालिसा

एक्ट्रेस सिल्वर कलर के चमकीले ड्रेस में फैंस को काफ़ी इंप्रेस कर रही हैं. डीपनेक क्रॉप टॉप में फैंस उनकी अदाओं के दीवाने हो गए हैं. हर कोई उनकी हॉटनेस पर मर मिटा है. भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा का काफ़ी दबदबा है.

 

3/6

फैंस की नींद चुराई

 मोनालिसा अपनी हसीन अदाओं से फैंस का दिल जीतने का हुनर जानती हैं. एक्ट्रेस ने सिल्वर शिमरी ड्रेस में बेहद हॉट तस्वीरें शेयर करके फैंस की नींद चुरा ली है. उनकी लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

4/6

कर्वी फिगर किया फ़्लॉन्ट

भोजपुरी हसीना मोनालिसा बोल्ड ड्रेस में अपना कर्वी फिगर जमकर फ़्लॉन्ट कर रही हैं. लोग उनकी बोल्डनेस और ब्यूटी के दीवाने हैं. उनकी तस्वीरें अपलोड होते ही तेज़ी से वायरल हो जाती हैं.

5/6

हॉटनेस के मामले में नहीं हैं किसी से कम

फोटोज़ में मोनालिसा अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को बेक़रार करती दिखाई दे रही हैं. हॉटनेस के मामले में मोनालिसा किसी से कम नहीं है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की काफी तगड़ी फैन फ़ॉलोइंग हैं.

6/6

बढ़ती उम्र का नहीं हो रहा असर

इसमें कोई दो राय नहीं है कि बढ़ती उम्र के साथ-साथ मोनालिसा और भी हसीन होती जा रही हैं. मोनालिसा के चाहने वालों की तादाद में दिन व दिन इज़ाफ़ा हो रहा है. उनके फोटो देखकर फैंस की आंखें फटी की फटी रह जाती हैं. हर कोई उनकी अदाओं का दीवाना है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link