Bhumi Pednekar Photos: भूमि पेडनेकर ने साड़ी में शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें; यूज़र्स बोले-बेहद हसीन

Bhumi Pednekar Saree Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इंडस्ट्री का एक मशहूर चेहरा हैं. एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ किलर लुक्स के लिए भी चर्चा में रहती हैं. भूमि ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. देखिए, उनका क़ातिलाना अंदाज़.

सबीहा शकील Sun, 13 Aug 2023-6:40 pm,
1/6

भूमि का गॉर्जियस लुक

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने सोशल मीडिया पर साड़ी में ग्लैमरस फोटोज़ शेयर किए हैं. साड़ी के साथ उन्होंने डीपनेक स्टाइलिश ब्लाउज़ कैरी किया है. तस्वीरों में भूमि काफ़ी गॉर्जियस दिखाई दे रही है.

 

2/6

साड़ी में जलवा देखने के क़ाबिल

ऑफ़ व्हाइट और गोल्डन कलर की साड़ी में उनका जलवा देखने के क़ाबिल है. गोल्डन कलर के नेकपीस ने उनके स्टाइल में चार-चांद लगा दिए हैं.

 

3/6

यूज़र्स ने कहा- बेहद हसीन

 भूमि पेडनेकर इन पिक्चर्स में क़हर ढा रही हैं. डार्क लिपशेड और ओपन हेयर स्टाइल से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है.

 

4/6

इंटरनेट पर छाया ब्लैक लुक

हाल ही में एक्ट्रेस ने ब्लैक आउटफिट में फोटोज़ शेयर करके लोगों को अपनी ख़ूबसूरती का क़ायल कर दिया था. उनका ब्लैक लुक इंटरनेट पर आते ही छा गया.

5/6

बी-टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस

एक्ट्रेस अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज़ से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती रहती हैं. अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा मक़ाम हासिल किया है.

6/6

थैंक्यू फॉर कमिंग को लेकर चर्चा में

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थैंक्यू फॉर कमिंग' को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. उनके फैंस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link