Photos: डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर बने बेटी के पिता, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Ali Abbas Zafar Daughter: इस साल बॉलीवुड में हर तरफ से खुशखबरी सुनने को मिल रही है. बॉलीवुड कपल्स अपने फैंस को एक के बाद एक खुशखबरी दे रहे हैं. अभी कुछ वक्त पहले एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी डिलीवरी के बाद फैंस को खबर दी. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने वायु रखा. सोनम के बाद आलिया ने अपनी प्रेगनेंसी की खुशख़बरी सुनाई. अब बॉलीवुड के जाने-माने डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने पिता बनने पर सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी.

सौमिया ख़ान Mon, 26 Sep 2022-4:07 pm,
1/8

डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर ने फ्रैंच मूल की एलिसिया से 2021 में लव मैरिज की थी. अली जब काम के सिलसिले में फ्रांस गए थे तब उनकी मुलाकात एलिसिया से हुई थी.

 

2/8

एलिसिया ने 24 सितंबर को एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया है. कपल ने अपनी बेटी का नाम अलीज़ा ज़हरा ज़फर रखा है.

3/8

अली ने एलिसिया की डिलीवरी से पहली की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए फैंस को यह खुशखबरी दी.

 

4/8

उन्होंने लिखा,  “एलिसिया ( Alicia) और मैंने हमारे प्यार का सफर शुरू किया है. हमारी कहानी रंग और जाति से परे हैं. हम बहुत खुशकिस्मत हैं कि हम एक-दूसरे को मिले और हमने शादी कर ली.”

5/8

साथ ही वह लिखते हैं, “अब लगभग 2 साल बाद हमें अपनी ज़िदगी का सबसे खूबसूरत तोहफा मिला है. इसलिए हम अल्लाह का शुक्रिया अदा करते हैं. वह 24 सितंबर की रात 12:25 बजे हमारी ज़िदगी में आई. प्लीज़ हमारी इस नन्ही खुशी का वेलकम करें – अलीज़ा ज़हरा ज़फ़र (Aleeza Zehra Zafar) ❤️अली एलिसिया अलीजा # अलाइव”.

6/8

इस खुशी के मौके पर टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, हुमा कुरैशी, अर्जुन कपूर, प्रियंका चोपड़ा और सुनील ग्रोवर  ने उनके पोस्ट पर कमेंट्स करके कपल को मुबारकबाद दी.

7/8

अली अब्बास ज़फर ने टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान, भारत, और भी कई बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी फिल्मों को डायरेक्ट किया है. हाल ही में उन्होंने दिलजीत दोसांज स्टारर फिल्म जोगी को डायरेक्ट किया है.

8/8

अली और सलमान ख़ान एक बड़े प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इसकी शुरूआत अगले साल होने वाली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link