Shania Twain Photos: वो सिंगर जिन्हें पसंद है न्यूड पोज देना, इंटरव्यू में किया खुलासा

Shania Twain Photos: हॉलीवुड की जानी मानी गायिका शानिया ट्वेन (Shania Twain) अक्सर ही अपने गाने और अपने बयान को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें न्यूड पोज देने में कोई दिक्कत नहीं है बल्कि उन्हें ये पसंद है.

सिराज माही Fri, 23 Dec 2022-1:06 pm,
1/6

Shania Twain Latest Photos

हॉलीवुड की मशहूर गायिका शानिया ट्वेन ने सितंबर में अपने सबसे नए सिंगल 'वेकिंग अप ड्रीमिंग' के कवर के लिए कपड़े उतारे थे. उन्होंने इंटरव्यू में अपनी बॉडी को लेकर बात की और बताया कि किस तरह से वह अपनी बॉडी को लेकर सहज हैं.

2/6

Shania Twain Nice Photos

पीपुल मैग्जीन से शानिया ट्वेन ने कहा, "यह मैं अपनी सच्चाई व्यक्त कर रही हूं. मैं अपनी त्वचा में सहज हूं, और इस तरह मैं उस आत्मविश्वास को साझा कर रही हूं. मुझे लगता है कि सबसे अच्छा फैशन आत्मविश्वास है, और आप जो कुछ भी पहनते हैं, अगर आप इसे उसके साथ पहन रहे हैं, तो यह फैशनेबल है."

3/6

Shania Twain Sizzling Photos

शानिया ने आगे कहा कि "मुझे कपड़ों के पीछे छिपने की जरूरत नहीं है. मैं आपको बता भी नहीं सकती कि न्यूड शूटिंग करके कितना अच्छा लगा. 

4/6

Shania Twain Bold Photos

आप जानते हैं, मैं अपने नए शरीर को लेकर इतनी लज्जित नहीं थी, एक महिला के रूप में मैं रजोनिवृत्ति (Menopause) तक पहुंच चुकी हूं. मैं इसे लेकर भावुक भी नहीं हूं, मैं इसके बारे में ठीक महसूस करती हूं. यह वास्तव में मुक्तिदायक है."

5/6

Shania Twain Hot Photos

इस तरह से गायिका ने अपनी बॉडी और खुद के साथ कैसे रहना है इन सबको लेकर अपनी बात रखी. 'द मैन! आई फील लाइक ए वुमन' हिटमेकर ने 1993 में अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'व्हाट मेड यू से दैट' के साथ सीमाओं को तोड़ दिया. 

6/6

Shania Twain Photos

इस सबके बारे में बात करते हुए अंत में शानिया ट्वेन ने कहा, मैं इसमें शर्माने वाली नहीं हूं. मैं इसके बारे में साहसी होना चाहती हूं और मैं उस साहस को उस कलाकृति में साझा करना चाहती हूं जिसे मैं निर्देशित कर रही हूं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link