`भाभीजी घर पर हैं` वाली भाभी जी को कितना जानते हैं आप; उन्होंने खुद खोल दी अपनी ज़िन्दगी की किताब

Shubhangi Atre: मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जिन्होंने कई शो में काम किया और खूब नाम कमाया है. `भाभीजी घर पर हैं` वाली भाभी जी ने खुद खोल दी अपनी ज़िन्दगी की किताब

जी सलाम वेब डेस्क Sat, 13 Jul 2024-6:11 pm,
1/9

अपने करियर की शुरुआत इस करह की.

मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री शुभांगी अत्रे जिन्होंने कई शो में काम किया और खूब नाम कमाया है. शुभांगी ने अपने करियर की  शुरुआत एक शैम्पू के विज्ञाप से की थी. उसके बाद वह एकता कपूर के धारावाहिक शो 'कसौटी जिंदगी की' के लिए इंटरव्यू दिया था, जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थी. इस शो में उन्होंने बहुत अच्छे से काम किया था, जिसे देखकर एकता कपूर उनसे काफी प्रभावित हुईं, और उन्हें बतौरे लीड एक्ट्रेस के लिए 'कस्तूरी' शो के लिए ऑफर किया. 

2/9

मैं इस शो से काफी फेमस हो गईं.

इसके बाद शुभांगी अत्रे 'भाभीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया, और इस शो से काफी फेमस हो गईं और  उनके किरदार से लोग काफी प्रभावित हुए. उनकी सबसे बड़ी खासियत सादगी, बच्चों जैसा नेचर और काफी खुशमिजाज इंसान होना है. 

3/9

मैं खुद को अच्छे से जानती हूं.

एक्ट्रेस ने कहा कि वह हमेशा कुछ नया करने कि तालाश में रहती हैं. उन्होंने कहा, "मैं एक पॉजिटिव इंसान हूं, और खुद को अच्छे से जानती हूं." एक्ट्रेस का कहना है, कि वह कभी किसी चिज के लिए कंफ्यूज नहीं होती हैं. 

4/9

हमारी एक अच्छी क्वालिटी है.

उन्होंने बतायी कि मैं पहली बार जैसे इंडस्ट्री में आई थी, भोली, सिंपल और लोगों पर जल्दी भरोसा करने वाली थी. वह हमारी एक अच्छी क्वालिटी थी. शुभांगी का कहना है, कि यह सब हमारी मां ने सिखाया था कि कभी किसी को धोखा नहीं देना और हमेशा खुद को मजबूत रखना. 

5/9

मैं अच्छे बने रहने पर विश्वास रखती हूं.

आगे उन्होंने कही कि भले ही लोग मुझे बेवकूफ समझे, लेकिन आज भी मैं अच्छे बने रहने पर विश्वास रखती हूं. इसका मतलब ये नहीं है, कि मैं लोगों को हर वक़्त मेरा फायगदा उठाने देती हूं. 

6/9

मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं.

एक्ट्रेस ने कहा कि मैं एक प्राइवेट पर्सन हूं, और मैं हमेशा इस बात का ध्यान रखती हूं के मैं अपनी कोई भी बात कितनी और किसे शेयर करूं. मैं हर किसी के सामने जल्दी नहीं खुलती. उन्होंने कहा कि वह कुछ हालात में काफी सतर्क रहती हैं 

7/9

इस समय खुद को काफी फ्री महसूस करती हैं.

उन्होंने बताया कि उनका एक क्लोज सर्कल है, जहां वह खुद को काफी फ्री महसूस  करती हैं. उन्होंने बताया की मैं कोई भी काम करने से पहले अपनी मां, बहन और अपनी बेटी से राय लेती हूं, क्योंकि उनका राय हमारे लिए बहुत मायने रखती है. 

 

8/9

कई अवर्ड्स मिला

उन्होंने कहा कि मैं कभी अपने दिमाग से कोई फैसला नही करती हमेंशा अपने दिल की सुनती हूं. अब तक शुभांगी को कई अवर्ड्स भी मिल चुके हैं.

9/9

इस शो में काम की

शुभांगी ने 'दो हंसों का जोड़ा','अधूरी कहानी हमारी', 'चिड़िया घर', 'कुमकुम: एक प्यारा सा बंधन' जैसे शो में काम कर चुकी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link