Ileana Dcruz Baby Bump Photos: इलियाना डिक्रूज़ ने शेयर की तस्वीरें; बेबी बंप फ्लॉन्ट करती आईं नज़र

Ileana DCruz Baby Bump Photos: इलियाना डिक्रूज़ प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर काफ़ी चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस के साथ अपनी ख़ुशी शेयर की. उन्होंने अपने ऑफिशियली इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती देखी जा सकती हैं.

सबीहा शकील Sat, 13 May 2023-3:21 pm,
1/6

इलियाना डिक्रूज़ ने बेबी बंप किया फ़्लॉन्ट

इलियाना डिक्रूज़ ने बेबी बंप की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज़ में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर देखा जा सकता हैं. एक्ट्रेस ने फोटोज़ शेयर करके फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है.

2/6

फोटोज़ पर सेलेब्स भी लुटा रहे प्यार

एक्ट्रेस ने नो मेकअप लुक में तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने ब्लैक कलर के ड्रेस में बेबी बंप के फोटोज़ सोशल मीडिया पर साझा किए हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर न सिर्फ़ फैंस बल्कि सेलेब्स भी जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

3/6

बेबी बंप और मां बनने की ख़ुशी छलक रही है

इलियाना ने इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा- बम्प अलर्ट. थाई हाई स्लिट स्लीवलेस ब्लैक कलर की गाउन में उनका बेबी बंप और मां बनने की ख़ुशी दोनों को ही साफ़ तौर पर दिखाई दे रही है.

4/6

प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस के बारे में ये ख़बर सुनने में आई थी कि वो कटरीना कैफ़ के भाई सेमेस्टर मिशेल को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों की ओर से ऐसी खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया. अब प्रेग्नेंसी की ख़बरों को लेकर वो सुर्ख़ियों में हैं.

5/6

इलियाना डिक्रूज़ ने अभी तक नहीं की शादी

 इलियाना डिक्रूज़ ने अभी तक शादी नहीं की है. जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की ख़बर सामने आई तो लोग हैरान रह गए. वहीं दूसरी ओर उनके फैंस और सेलेब्स सोशल मीडिया पर उन्हें नई जर्नी के लिए विश कर रहे हैं.

6/6

साल 2006 में किया करियर का आग़ाज़

एक्ट्रेस बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की फिल्मों में अपनी अदाकारी के जौहर दिखा चुकी हैं. इलियाना डिक्रूज को लोग काफ़ी लाइक करते हैं. साल 2006 में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link