`इश्कबाज` की गोरी ने शेयर की अपनी शादी की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस श्रेनु पारिख 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बध गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, जिसमें वो अपने शोहर के साथ बेहद हसीन लग रही हैं. देखें एक्ट्रेस की शादी की लेटेस्ट तस्वीरें.

Sun, 24 Dec 2023-1:58 pm,
1/8

श्रेनु पारिख की तस्वीरें

'इश्कबाज' की फेम एक्ट्रेस श्रेनु पारिख ने अपने बॉयफ्रेंड अक्षय म्हात्रे से 21 दिसंबर को शादी कर ली हैं. एक्ट्रेस ने शादी की तस्वीरें अपने फैंस के साथ शेयर की हैं.

 

2/8

शादी लुक

एक्ट्रेस अपने शादी के लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने अपनी वेडिंग ड्रीमी और ग्रैंड अंदाज में कीं, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. 

 

3/8

हल्दी की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी की भी तस्वीरें शेयर की हैं. वैसे तो आमतौर से लोग हल्दी पर येलो कलर के ड्रेस वेयर करते हैं, लेकिन एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की थीम रखा है.

 

4/8

ग्रीन थीम

श्रेनु पारिख और अक्षय म्हात्रे दोनों ने ही ग्रीन कलर की ड्रेस वेयर की हैं. एक्ट्रेस ने मराठी स्टाइल में ग्रीन साड़ी पहनी और अक्षय म्हात्रे ने ग्रीन कलर का कुर्ता पहना हैं.

 

5/8

मेंहदी की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपनी मेंहदी में भी ग्रीन कलर का लहंगा पहना था और अपने लहंगे लुक के साथ एक्ट्रेस ने फ्लोरल ज्वलरी भी पहनी है.  

 

6/8

बोल्ड मैकअप

एक्ट्रेस ने इस फ्लोरल ज्वैलरी के साथ बोल्ड मैकअप किया है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस की इस खूबसूरत तस्वीरों पर से फैंस अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. 

 

7/8

सगाई की तस्वीरें

एक्ट्रेस ने अपनी शादियों की तस्वीरों में अपनी सगाई की भी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें उन्होंने पर्पल लहंगा और हैवी ज्वेलरी कैरी की हैं.

 

8/8

उम्दा है कपल

सगाई की तस्वीरों में अक्षय म्हात्रे ने व्हाइट कोट पहना है. इन तस्वीरों में दोनों कपल ही बेहद प्यारे लग रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link