Kangana Ranaut Photos: कंगना रनौत ने पिंक साड़ी में शेयर कीं तस्वीरें; यूज़र्स ने कहा- क्वीन ऑफ़ इंडियन सिनेमा

Kangana Ranaut Photos: बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकरा कंगना रनौत न सिर्फ दिल छू लेने वाली एक्टिंग बल्कि अपने बेबाक अंदाज़ के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें, फैंस के साथ-साथ यूज़र्स भी काफी पसंद कर रहे हैं. देखिए कंगना की दिलकश तस्वीरें.

सबीहा शकील Sat, 06 May 2023-6:35 pm,
1/6

पिंक साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत लगीं कंगना

कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने फोटो शेयर किए हैं. इन तस्वीरों में वो पिंक कलर की साड़ी में बेहद ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं. फोटो में कंगना रंग-बिरंगे फूलों के बीच अलग-अलग पोज़ देती दिखाई दे रही हैं.

2/6

जमकर वायरल हो रही हैं तस्वीरें

एक्ट्रेस अपने ट्रेडनिशनल लुक में परी लग रही है. उनके फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं. हर कोई उनके हुस्न की तारीफ़ कर रहा है. 

3/6

अनुपम खेर ने किया कमेंट

 एक्ट्रेस के फोटोज़ को न सिर्फ यूज़र्स बल्कि सेलेब्स भी काफ़ी पसंद कर रहे हैं. कंगना के फोटोज़ पर अनुपम खेर ने कमेंट करते हुए लिखा, आप बेहद शानदार लग रही हो.

4/6

यूज़र्स दे रहे कॉम्प्लिमेंट

कंगना की तस्वीरों पर लोग ख़ूब प्यार लुटा रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा-क्वीन ऑफ़ इंडियन सिनेमा. वहीं कमेंट बॉक्स में फैंस हार्ट इमोजी की बरसात करते नज़र आ रहे हैं.

5/6

कई प्रोजेक्ट में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो, कंगना के पास फिल्म तेजस है, जिसमें वह भारतीय वायु सेना के पायलट के रूप में दिखाई देंगी. पद्मश्री अवार्ड से सरफराज़ एक्ट्रेस 'इमरजेंसी' और 'चंद्रमुखी 2' में नज़र आएंगी.

6/6

इंस्टा पर एक्ट्रेस के 9.2 मिलियन फॉलोअर्स

कंगना रनौत ने अपनी ख़ूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से लोगों के दिल में एक ख़ास जगह बनाई है. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की बड़ी तादाद मौजूद है. इंस्टा पर एक्ट्रेस के 9.2 मिलियन फॉलोअर्स मौजूद हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link