बढ़ती उम्र पर करीना ने क्यों कहा दोबारा 21 की नहीं होना चाहती, हैरान करने वाली है वजह

Kareena Kapoor: करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वह दोबारा 21 साल की नहीं होना चाहती हैं. वह 40 की हैं और बहुत खुश हैं.

सिराज माही Tue, 27 Feb 2024-7:55 am,
1/7

नई फिल्म

करीना कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. वह आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. वह जल्द ही ‘द क्रू’ फिल्म में नजर आएंगी.

2/7

क्या है वजह?

करीना इस फिल्म के प्रचार के लिए लगी हुई हैं. इसी बीच करीना कपूर का एक इंटरव्यू सुर्खियां बटोर रहा है. इस इंटरव्यू में करीना ने कहा है कि वह दोबारा 21 साल की नहीं होना चाहती हैं. उन्होंने ऐसा क्यों कहा इसके पीछे एक वजह है.

3/7

40 साल

इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि वह अपनी बढ़ती उम्र से खुश हैं. करीना अब 40 की हो चुकी हैं. इसके बावजूद उन्होंने कहा कि उम्र बस एक नंबर है. उन्होंने कहा कि  “हम आज विजुअल मीडियम में जीते हैं और ऐसे में खुद को फिट रखना जरूरी है."

4/7

21 साल

करीना ने कहा "मैं दोबारा कभी 21 साल की नहीं बनना चाहती, मैं अपनी इस उम्र से बहुत खुश हूं. जब मैं 21 साल की थी उस समय मैं चीजों को लेकर परेशान रहती थी और मुझे जल्दी गुस्सा भी आता था. वहीं अब मैं काफी हद तक शांत हूं और मैं अपने 40 में खुश हूं.”

5/7

सैफ की बीवी

एक्टर सैफ अली खान की बीवी जल्द ही 'द क्रू' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 29 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी. फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और तब्बू भी नजर आएंगे. 

6/7

द क्रू

फिल्म में तीनों एट्रेस क्रू बनी हुई हैं. फिल्म में दिखाया गया है कि तीनों ही परेशान हैं. वह कुछ अलग करना चाहती हैं लेकिन वह अपने उसी काम में उलझ जाती हैं. 

7/7

करीना ओटीटी

करीना कपूर के करियर की बात करें तो उन्होंने 'जाने जान' ओटीटी में कदम रखा है. वह जल्द ही 'सिंघम अगेन' में नजर आने वाली हैं. उनके साथ अजय देवगन भी होंगे. ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसमें रणवीर सिंह, टाइगर श्राफ और दीपिका पादुकोण भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link