Photos: कैटरीना कैफ ने पति के साथ शेयर कीं रोमांटिक तस्वीरें; फैंस का आया दिल

Katrina Kaif-Vicky Kaushal Photos: हर कोई नए साल के जश्न में डूबा हुआ नजर आ रहा है. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी बड़ी ही धूमधाम से नए साल का वेलकम कर रहे हैं. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने पति विक्की कौशल के साथ बड़े ही रोमांटिक अंदाज़ में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया.

सबीहा शकील Thu, 04 Jan 2024-9:09 pm,
1/6

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो चिल करती नज़र आ रही हैं. एक्ट्रेस रेगिस्तान में सन सेट का लुत्फ़ उठाते नजर आ रही हैं.

2/6

रोमांटिक अंदाज

फोटोज में उनके साथ पति विक्की कौशल भी देखे जा सकते  हैं. इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए कैटरीना ने लिखा, तीन खूबसूरत दिन प्यार, आराम, सनसेट और ठंड. नया साल मना लिया.

3/6

खूबसूरत कैट

कैटरीना अपने बालों से खेलती नजर आ रही है. उनका लुक बहुत ही गजब का लग रहा है. तस्वीरों को यूजर्स का जबरदस्त प्यार मिल रहा है.

4/6

फैंस ने बरसाया प्यार

एक्ट्रेस रेगिस्तान में सन सेट का भरपूर मज़ा लेते हुए देखी जा सकती हैं. उनके खूबसूरती पर फैंस अपना दिल हार गए. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है

 

5/6

प्रमोशन में बिजी हैं

कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मैरी क्रिसमस' के प्रमोशन में बिजी है. ये फिल्म 12 जनवरी को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

6/6

टाइगर 3 मचा रही धमाल

हाल ही में कैटरीना कैफ, सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नज़र आई थी. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म अच्छी कमाई करने के साथ-साथ लोगों को खूब पसंद आ रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link