Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी ने शेयर कीं ग्लैमरस तस्वीरें; मचल उठा फैंस का दिल

Kiara advani Photos: कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. कियारा ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में उनका ग्लैमरस अंदाज़ देखकर फैंस का दिल मचल उठा. एक्ट्रेस पिंक ड्रेस में बार्बी डॉल लग रही हैं.

सबीहा शकील Thu, 27 Jul 2023-10:53 pm,
1/6

कियारा की तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ाया

कियारा आडवाणी ने पिंक ड्रेस में अपनी हॉट फोटोज़ शेयर करके फैंस को बेचैन कर दिया है. एक्ट्रेस स्टाइलिश और सिज़लिंग तस्वीरें शेयर करके फैंस को ट्रीट देती रहती हैं. एक्ट्रेस की पिक्चर्स ने इंटरनेट का पारा बढ़ा  दिया है.

2/6

पिंक आउटफिट में किलर अदाएं

एक्ट्रेस पिंक कलर के आउटफिट में बला की हसीन लग रही है. कियारा का लुक फैंस को ख़ूब पसंद आ रहा है. इनमें कोई दो राय नहीं कि वो दिन व दिन स्टाइलिश होती जा रही हैं.

 

3/6

ख़ूबसूरती से सबको दी मात

कियारा ने एक रैंप वॉक में हिस्सा लिया था. उन्होंने इंस्टा पर इस इवेंट की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया. यूज़र्स उनके हुस्न की जमकर तारीफ़ कर रहे हैं.

4/6

बोलती आंखों से किया घायल

एक्ट्रेस ने फोटोशूट में एक से बढ़कर एक ग्लैमरस पोज़ देकर फैंस को दीवाना कर दिया. उनका चमकता चेहरा और बोलती आंखें सबको घायल कर रही हैं.

5/6

बेहद गॉर्जियस लग रही हैं कियारा

तस्वीरों में कियारा का बोल्ड और हॉट लुक नज़र आ रहा है. एक्ट्रेस स्टाइलिश ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं. उनकी नज़रों से नज़रें हटाना मुश्किल है.

6/6

सत्यप्रेम की कथा को मिल रहा प्यार

कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' अच्छा बिज़नेस कर रही है और  ये फिल्म हिट साबित हुई है. फिल्म को फैंस का ख़ूब प्यार मिल रहा है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link