Kiara Advani Photos: आलिया भट्ट की वजह से कियारा आडवानी ने बदला आपना नाम; बॉलीवुड में आने के पहले करती थी ये काम

Kiara Advani Photos: कियारा आडवाणी 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं. वह बॉलीवुड में आने से पहले टीचर का नौकरी करती थी.

जी सलाम वेब डेस्क Tue, 30 Jul 2024-6:25 pm,
1/9

कियारा आडवाणी बर्थडे

Kiara Advani Birthday: बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस में कियारा आडवानी भी शामिल हैं. वह अपनी बेस्ट एक्टिंग के लिए सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया हैं. कियारा आडवानी ने बहुत कम समय में ही इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं. कियारा आडवाणी का कल 31 जुलाई को जन्मदिन है. वह 31 जुलाई को अपना 33वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं.

2/9

कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी ने इंडस्ट्री में अच्छा नाम कमाया हैं. उनकी बेस्ट एक्टिंग के वजह से कियारा का गिनती इंडस्ट्री के टॉप एक्ट्रेस के रूप में किया जाता हैं. कियारा कल यानी 31 जुलाई को 33 साल की हो जाएंगी. 

3/9

कियारा आडवानणी जन्मदिन

कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई 1991 को मुंबई के 'मायानगरी' में हुआ था. कियारा बॉलीवुड में करीब एक दशक से काम कर रही हैं, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले कियारा कुछ और काम करती थी. 

4/9

कियारा आडवाणी लुक

दरअसल, कियारा आडवाणी बॉलीवुड में आने से पहले वह एक टीचर थीं, वह मुंबई के अर्ली बर्ड प्ले स्कूल में बच्चों को पढ़ाती थी. लेकिन आज वह बॉलीवुड में अपना पहचान बना चुकी हैं. 

5/9

इस लुक मेें कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी का असल नाम कियारा नहीं बलकी आलिया आडवाणी था, उन्होंने सलमान खान की सलाह पर अपने नाम में बदलाव कर लिया था. इसका यह भी कारण था कि आलिया भट्ट नाम की एक्ट्रेस इंडस्ट्री में पहले से ही मौजूद थीं, इसलिए उन्होंने अपना नाम को बदल कर कियारा आडवाणी कर लिया. 

6/9

स्टाइलिश लुक

कियारा आज एक सक्सेजफुल एक्ट्रेस बन गई हैं. कियारा ने 12वीं क्लास के दौरान एक्ट्रेस बनने का सपना देखा था, और आगे चलकर उन्होंने ने यह सपना पूरा कर लिया. उन्होंने साल 2009 मे रिलाज हुई फिल्म 'थ्री इडियट्स' को देखकर अपने पिता के सामने एक्ट्रेस बनने की इच्छा को जाहिर की थी. 

7/9

निगाहों से किया घायल

कियारा आडवानी ने कपिल शर्मा के शो में बताया था कि, 'जब मैं 12वीं क्लास में थी तो मैंने अपने पिता को बताया था कि मैं एक्ट्रेस बनना चाहती हूं. तो उन्होंने कहा पुछा बॉलीवुड? उन्होंने कहा कि लेकिन ये कैसे हो सकता है. हांलाकी वो अच्छे से जानते थें कि हमारे अंदर इस चीज का किड़ा हैं और मैं यह कर सकती हूं.

8/9

ब्लैक ड्रेस

इसी के साथ कियारा आडवाणी ने अपने करियार की शुरुआत साल 2014 में की थी. वह लगभग 10 साल से बॉलीवुड में काम कर रही हैं. उन्होंने फिल्म 'जुग जुग जियो', 'एमएस धोनी द: अनटोल्ड स्टोरी', 'गुड न्यूज', 'कबीर सिंह', 'शेरशाह', 'फगली' में काम की हैं. 

9/9

कियारा आडवाणी फोटो

एक रिपर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की टोटल नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपये हैं. वह फिल्मों के अलावा ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाती हैं. वह एक फिल्म बनाने का करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link