कृति सेनन के ये हसीन लुक्स हैं कमाल, देख कर आपके मुंह से निकलेगा `जस्ट वाउ`

कृति सेनन की गिनती एक अच्छी एक्ट्रेस में होती है. वह बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस हैं और उनका ड्रेसिंग सेंस तो एक दम कमल का है. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के हसीन लुक्स को, जिन्हें देख आपके मुंह से निकलेगा जस्ट वाउ.

जी सलाम वेब डेस्क Fri, 22 Dec 2023-12:31 pm,
1/6

ब्लैक स्कर्ट एंड व्हाइट शर्ट

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की लौंग स्कर्ट पहनी हुई है और व्हाइट कलर की शर्ट. जिसके साथ उन्होंने एक टाई भी लगाई है. एक्ट्रेस इस लुक में एक दम कमाल की लग रही हैं.

2/6

रेड शोर्ट ड्रेस

इस रेड कलर की शोर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस एक दम कहर ढा रही हैं. उन्होंने बालों में बन बनाया हुआ है और सिल्वर कलर की हिल्स भी पहनी हुई है.

3/6

व्हाइट ड्रेस

एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है. जिसमे एक्ट्रेस एक बहुत ही स्टाइलिश सा पोज देती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए व्हाइट ब्लेजर और लौंग बूट्स पहने हुए है.

 

4/6

लाइम ग्रीन ऑउटफिट

इस लाइम ग्रीन कलर की ड्रेस में कृति बहुत ही सुंदर दिख रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को टीमअप करने के लिए बन बनाया हुआ है.

 

5/6

लौंग ड्रेस

एक्ट्रेस इस लॉन्ग ड्रेस में बेहद ही कातिलाना लुक देती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने सिल्वर कलर की ईयररिंग्स पहनी हुई हैं.

 

6/6

मल्टीकलर ड्रेस

इस मल्टीकलर की ड्रेस में एक्ट्रेस बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं. यह ड्रेस दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने के लिए एक कमाल का ऑप्शन है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link