Monalisa Photos: ब्लैक वनपीस में मोनालिसा की अदाएं देख लट्टू हुए फैंस- कहा, लाजवाब

Monalisa Pics: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न और अदाओं का जलवा बिखेरती रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने अपनी दिलकश अदाओं ने फैंस को घायल कर दिया है. भोजपुरी हसीना ने ब्लैक कलर के वनपीस ड्रेस में जैसे ही अपनी तस्वीरें शेयर की, अचानक से सोशल मीडिया का पारा हाई हो गया. देखिए तस्वीरें.

सबीहा शकील Mon, 01 Apr 2024-10:16 pm,
1/6

भोजपुरी हसीना का किलर अंदाज

मोनालिसा सोशल मीडिया पर अपनी फोटो, रील्स और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने फिर एक बार अपनी किलर अदाओं के जादू से फैंस को दीवाना कर दिया है. हर कोई उनके हुस्न का कायल हो गया है.

2/6

मोनालिसा का ब्लैक जादू

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के वनपीस पोल्का ड्रेस में अपनी हसीन तस्वीरें शेयर की है. मोनालिसा का ब्लैक जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. उनके फैशन स्टेटमेंट में दिन व दिन निखार आता जा रहा है.

 

3/6

फैंस हुए लट्टू

मोनालिसा इस फोटोज में स्मोकी आइज, ओपन हेयर और लाइट मेकअप से अपने चाहने वालों के दिलों पर बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. हर कोई उनकी कातिलाना अदाओं पर लट्टू हो गया है.

4/6

फैशन आइकन

एक्ट्रेस का लेटेस्ट लुक लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वो फैशन आइकन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. मोनालिसा अपनी बोल्ड और हॉट अदाओं के लिए जानी जाती हैं.

5/6

आप लाजवाब लग रही हैं

मोनालिसा की किलर अदाओं पर यूजर अपना दिल हार बैठे हैं. फैंस कमेंट बॉक्स में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा-आप लाजवाब लग रही हैं. तो कोई उन्हें खूबसूरत कह कर उनके हुस्न की तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है.

6/6

आंखों की मस्ती

एक्ट्रेस की आंखों में कमाल की मस्ती हैं. फैंस उनकी आंखों की गहराई में खो जाते हैं. मोनालिसा इन तस्वीरों में अपने खास अंदाज से फैंस को घायल कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link