Monalisa Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा के लुक ने फैंस को किया बेकरार; इंटरनेट का पारा हाई

Monalisa Photos: भोजपुरी और टीवी की मशहूर अदाकारा मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वो काफी स्टाइलिश लुक में नजर आ रही हैं. उनकी फोटोज ने सोशल मीडिया का पारा हाई कर दिया है.

सबीहा शकील Mon, 19 Feb 2024-6:35 pm,
1/6

मोनालिसा ने किया बेकरार

भोजपुरी हसीना मोनालिसा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी जाती हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

2/6

दिलों में मचाई खलबली

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड कलर का स्टाइलिश आउटफिट पहने अपने हुस्न की बिजलियां गिरा रही हैं. उनकी हर अदा फैंस के दिल में खलबली मचा रही है. 

3/6

हॉटनेस का जलवा

 मोनालिसा की हॉटनेस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने लेटेस्ट फोटोशूट के दौरान शर्ट के बटन ओपन करके किलर पोज दिए हैं.

4/6

मरीन ड्राइव पर फोटोशूट

 एक्ट्रेस मुंबई के मरीन ड्राइव पर राहत के पल बिताती हुई नजर आ रही हैं. उनकी किलर अदाओं ने इंटरनेट का पारा एक बार फिर हाई कर दिया है.

 

5/6

भोजपुरी सिनेमा की क्वीन

मोनालिसा का कातिलाना अंदाज देखकर यूजर्स के दिलों की धड़कन तेज हो गई है. एक्ट्रेस की फोटोज पर फैंस जमकर अपना रिएक्शन देते हुए उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं.

6/6

तगड़ी फैन फॉलोइंग

मोनालिसा पर फिदा होने वाले फैंस की कोई कमी नहीं है. वो सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेय़र करती रहती हैं. उनके फोटो अपलोड होते ही वायरल हो जाते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link